Mumbai अपने 50वें जन्मदिन पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन करने वाले हैं करण जौहर

अपने 50वें जन्मदिन पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन करने वाले हैं करण जौहर

अपने 50वें जन्मदिन पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन करने वाले हैं करण जौहर

मुंबई: बॉलीवुड प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर(Karan Johar) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म "जुग-जुग जियो"(Jug Jugg Jeeyo) का ट्रेलर लॉन्च किया, जिसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही हैं. इसी बीच करण जौहर के लिए एक और सेलिब्रेशन का मौका है, जी हां! करण जौहर 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाने जा रहें हैं.

खबरों के मुताबिक अपने 50वें जन्मदिन पर करण एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन करने वाले हैं. जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे शिरकत करने वाले हैं. पार्टी की तैयारियां जोरो शोरों से शुरू हो गईं हैं. पार्टी यश राज स्टूडियो में होने वाली है, और थीम भी डिसाइड किया जा चुका है.

करण जौहर 25 मई को अपनी लाइफ की हाफ सेंचुरी पूरी कर लेगें, ऐसे में यह पार्टी बेहद ही ग्रैंड होने वाली हैं, वहीं पार्टी के लिए स्पेशल शेफ को भी बुलाया गया है, और भी ढेरों तैयारियां की जा रहीं हैं. 

वहीं गेस्ट लिस्ट की बात करें तो करण की बर्थडे पार्टी में कई जाने माने सितारें शिरकत करने वाले हैं. रानी मुखर्जी, करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, काजोल, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, मनीष मल्होत्रा, शाहरुख खान, सलमान खान, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जैसे सितारें पार्टी में शामिल हो सकते हैं. वहीं यह भी खबरें हैं कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी पार्टी में शामिल हो सकतीं हैं क्योंकि वे कल कांस फिल्म फेस्टिवल से वापस आ रहीं हैं. फिलहाल हम करण को अपनी टीम की ओर से एडवांस में बर्थडे की शुभकामनाएं देते हैं.

और पढ़ें