मुंबई बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस से नाराज चल रहे हैं Karan Johar, बदला लेने के लिए करेंगे शादी

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस से नाराज चल रहे हैं Karan Johar, बदला लेने के लिए करेंगे शादी

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस से नाराज चल रहे हैं Karan Johar, बदला लेने के लिए करेंगे शादी

मुंबई : फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर किसी के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. इंडस्ट्री में किसी की शादी हो या फिर कोई दूसरा फंक्शन करण जौहर को हर कोई बुलाता है. लेकिन हाल ही में यह खबर सामने आई है कि करण जौहर कुछ लोगों से नाराज हैं जिन्होंने उन्हें अपनी शादी में नहीं बुलाया है. करण ने अब तक शादी नहीं की है लेकिन वह यह बोल चुके हैं कि वह शादी करेंगे तो यह बदले के लिए होगी.

करण जौहर (Karan Johar) को फिलहाल फेमस रियलिटी शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) होस्ट करते हुए देखा जा रहा है. इस शो पर तमाम सेलिब्रिटी आकर कई तरह के खुलासे करते हैं. अपने ही शो पर करण ने खुलासा करते हुए यह बात कही है कि वह बदले की शादी की तैयारी कर रहे हैं. करण ने बताया कि वह अपनी शादी में उन लोगों को नहीं बुलाने वाले हैं, जिन्होंने उन्हें इनवाइट नहीं किया था. हालांकि करण ने किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन उनकी इस बात के बाद ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से नाराज हैं.

साल 2018 में दीपिका (Deepika) ने इटली में और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 2021 में राजस्थान में शादी की थी. दोनों की शादियों में करण जौहर (Karan Johar) नहीं दिखाई दिए थे. दोनों की ही शादी परिवार और दोस्तों के बीच हुई थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो करण जौहर (Karan Johar) इस वक्त अपनी फिल्म रॉकी और रानी को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी दिखाई देने वाले हैं. फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.

और पढ़ें