मुंबई Jug Jugg Jeeyo के प्रमोशन से दूर है Karan Johar, सामने आई वजह

Jug Jugg Jeeyo के प्रमोशन से दूर है Karan Johar, सामने आई वजह

Jug Jugg Jeeyo के प्रमोशन से दूर है Karan Johar, सामने आई वजह

मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत कम फिल्म मेकर हैं जो फिल्मों की प्रमोशनल एक्टिविटी में हिस्सा लेते हैं.  अधिकतर हीरो और हीरोइन पर ही इसकी जिम्मेदारी होती है हालांकि वह पीछे से सपोर्ट करते हैं. इस मामले में करण जौहर (Karan Johar) थोड़े जुदा है. वह अकेले ऐसे फिल्ममेकर हैं जो प्रमोशन के दौरान खुद मीडिया से रूबरू होते हैं और अपने बेहतरीन जवाबों से सभी का दिल जीत लेते हैं.

करण (Karan) की फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. फिलहाल इस फिल्म की प्रमोशनल एक्टिविटी चल रही है, लेकिन करण जौहर (Karan Johar) कहीं नजर नहीं आ रहे. यह बात थोड़ी हैरान कर देने वाली है. लेकिन सूत्रों की माने तो करण ने यह जानबूझकर किया है. फिलहाल देखा जा रहा है कि बॉलीवुड की फिल्में फ्लॉप हो रही है और करण नहीं चाहते कि जुग जुग जियो पर इसका कोई नेगेटिव असर हो. 

सभी जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद से ही समय-समय पर करण जौहर (Karan Johar) पर लोग अपना गुस्सा निकालते दिखाई देते हैं. जब भी वह अपनी फिल्म का अनाउंसमेंट करते हैं तो एक्टर के फैंस भड़क जाते हैं. जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) में कई मंझे हुए कलाकार भी दिखाई देने वाले हैं, क्योंकि यह फैमिली ड्रामा है. इसके प्रमोशन का काम संभाल रही एजेंसी का कहना है कि अगर करण प्रमोशन में शामिल होंगे तो फिल्म पर नेगेटिव असर पड़ सकता है. इसलिए यह फैसला लिया गया है कि करण प्रमोशनल एक्टिविटी में हिस्सा नहीं लेंगे.

बता दें कि इस फैमिली ड्रामा में वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल, प्राजक्ता कोहली मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

और पढ़ें