Mumbai ब्रम्हास्त्र से शाहरुख़ की झलक आयी सामने, दर्शकों की बढ़ी उत्सुकता

ब्रम्हास्त्र से शाहरुख़ की झलक आयी सामने, दर्शकों की बढ़ी उत्सुकता

ब्रम्हास्त्र से शाहरुख़ की झलक आयी सामने, दर्शकों की बढ़ी उत्सुकता

मुंबई: साल की मच अवेटेड फिल्म "ब्रम्हास्त्र"(Brahmastra) बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. दर्शकों ने उल्टी गिनती शुरू कर दी है और सिर्फ 8 दिनों बाद फिल्म दर्शकों के सामने होगी. फिल्म के ट्रेलर और गानों ने दर्शकों को तो इंप्रेस कर दिया है और अब देखना होगा कि फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर यह फिल्म 9 सितंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक दे रही है. इससे पहले मेकर्स दर्शकों के बीच बज क्रिएट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहें हैं. जब से इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है तभी से खबरें हैं कि सुपरहिट शाहरुख़ खान(Shah Rukh Khan) फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे, हालांकि अभी तक इस खबर पर मेकर्स की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गईं थी.

लेकिन आज जो टीज़र रिवील किया गया है, उसे देखकर यह साफ हो गया है कि शाहरुख़ इस फिल्म में नजर आएंगे. नये टीज़र में शाहरुख़ खान की झलक दिखाई दे रही है, जिसने दर्शकों की उत्सुकता दोगुना बढ़ा दी है.

लाल सिंह चड्ढा, रक्षाबंधन और लाइगर के फ्लॉप होने के बाद अब सभी यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी. जैसा कि हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म लाइगर के ट्रेलर और गानों ने भी दर्शकों के बीच जमकर बज क्रिएट किया था, लेकिन रिलीज़ के दूसरे ही दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी.

ऐसे में ब्रम्हास्त्र को मिल रहे अबतक के रिस्पांस को देखकर कुछ कहना गलत होगा, यानी कि इसका रिजल्ट तो 9 सितंबर को ही पता चलेगा कि ब्रम्हास्त्र बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर पाएगी या नहीं. बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर काफी समय से सूखा पड़ा हुआ है और अगर ब्रम्हास्त्र ऑडियंस को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो जाती है तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए यह बहुत ही अच्छी बात होगी

बताते चलें कि ब्रम्हास्त्र को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और उन्होंने इस फिल्म के लिए अपना लगभग 10 साल लगा दिया है. एक तरह से अयान मुखर्जी का यह ड्रीम प्रोजेक्ट है. रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी मुख्य किरदारों में हैं.

और पढ़ें