Mumbai तेजस्वी के फैंस ने करण को किया ट्रोल, कुंद्रा ने ट्रोलर्स की लगादी क्लास

तेजस्वी के फैंस ने करण को किया ट्रोल, कुंद्रा ने ट्रोलर्स की लगादी क्लास

तेजस्वी के फैंस ने करण को किया ट्रोल, कुंद्रा ने ट्रोलर्स की लगादी क्लास

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे क्यूट जोड़ी तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा(Karan Kundrra) एक-दूसरे पर अपनी जान छिड़कते हैं. वहीं इनके फैंस भी दोनों पर अपनी जान लुटाते हैं. तेजस्वी और करण चाहे जिस इवेंट का हिस्सा बने, हमेशा सारी लाइमलाइट यही दोनों ले जाते हैं.

शूटिंग से मौका मिलते ही यह कपल एकसाथ टाइम बिताना पसंद करता है और इस तरह ये अपने फैंस को कपल गोल्स भी देते हैं. इस कपल को लाखों लोग चाहने वाले हैं, वहीं कई बार दोनों ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाते हैं.

करण आज फिर ट्रोल्स का शिकार हो गएं, दरअसल वे अपनी लेडीलव तेजस्वी की वजह से ट्रोल होने लगे. कुछ फैंस का कहना है कि करण के कारण तेजस्वी अपने करियर पर फोकस नहीं कर पा रहीं हैं. कुछ फैंस ने तो करण को तेजस्वी से अलग होने तक की नसीहत दे डाली, हालांकि करण चुप नहीं बैठे और करारा जवाब देते हुए ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी.

करण ने ट्वीट करते हुए लिखा, "वाह! कुछ फैंडम बहुत छोटी हरकते कर रहे हैं. फोटो एडिट कर रहे हैं, गाली दे रहे हैं और खुद की ही बेज्जती कर रहे हैं. आपको उन पर बहुत गर्व करना चाहिए टी (तेजस्वी)."

करण के ट्वीट को देखकर तेजस्वी ने भी तुरंत ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "प्राउड? मैं कंफ्यूज हूं, ऐसे लोग मेरे फैंस नहीं हो सकते हैं. आपको लेकर ऐसी सोच रखने वाले लोग या किसी और के बारे में भी ऐसा सोचने वाले लोग, मेरे फैंस नहीं हैं. मैं अभी भी अपने करण के साथ हूं उसे समझने के लिए, लेकिन लोगों को यह समझने की जरूरत है कि जब आप किसी के खिलाफ इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करते हैं तो लोग टूट सकते हैं." 

और पढ़ें