Mumbai बॉयफ्रेंड करण को सरप्राइज देने आधी रात एयरपोर्ट पहुंची तेजस्वी

बॉयफ्रेंड करण को सरप्राइज देने आधी रात एयरपोर्ट पहुंची तेजस्वी

बॉयफ्रेंड करण को सरप्राइज देने आधी रात एयरपोर्ट पहुंची तेजस्वी

मुंबई: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ( Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) एक-दूसरे के प्यार में कितने दीवाने हैं ये तो हम सब जानते ही हैं. आए दिन यह कपल फैंस को कपल गोल्स देता है. ये दोनों काम के साथ ही अपने रिश्ते को भी पूरा समय देते हैं और अधिकतर ही एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए नजर आते हैं.

सोशल मीडिया पर भी इस कपल को पसंद करने वालों की संख्या बहुत अधिक है. फैंस को तो बस उस वक्त का इंतजार रहता है कि कब वे इस कपल को एकसाथ देख पाएं, वहीं ये दोनों भी अपने फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करवाते, और समय-समय पर अपनी एकसाथ की रोमांटिक तस्वीरें या फिर वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं.

इस लवेबल कपल की चर्चा आएं दिन सोशल मीडिया पर भी होती है. दोनों के साथ के कई ऐसे वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते. आज फिर इंटरनेट पर तेजस्वी और करण का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस खूब प्यार बरसा रहें हैं.

दरअसल तेजस्वी बॉयफ्रेंड करण को सरप्राइज देने के लिए एयरपोर्ट उन्हें पिक करने के लिए पहुंची, तेजस्वी को एयरपोर्ट पर देख करण ने खुशी से उन्हें हग कर लिया और फिर दोनों ने पैप्स को पोज भी दिए. जब तेजस्वी एयरपोर्ट पर करण का इंतजार कर रही थी, उस दौरान तेजस्वी ने पैप्स के साथ खूब मस्ती की. तेजस्वी शूट करने के बाद आधी रात में करण को लेने पहुंची थी, फैंस को तेजस्वी का यह अंदाज बेहद पसंद आया, सभी उन्हें बेस्ट गर्लफ्रेंड का खिताब दे रहें हैं.

और पढ़ें