Mumbai करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश सलमान के शो में करेंगे धमाका, होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश सलमान के शो में करेंगे धमाका, होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?

मुंबई: बिगबॉस (Bigg Boss) का इंतज़ार अब ऑलमोस्ट खत्म होने जा रहा है, क्योंकि सिर्फ कुछ घंटे बाद यह आप सबके सामने होगा. जैसा कि बिग बॉस का 16वां सीज़न 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है, तो दर्शकों के बीच इसे लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है.

बता दें कि बिग बॉस का हर सीजन टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे रहता है, बीते दिनों में जिस तरह मेकर्स शो को लेकर बज क्रिएट कर रहें हैं, उसे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि इस साल भी बिग बॉस टीआरपी की रेस में सबसे आगे होगा. 

आए दिन शो के नये-नये प्रोमो सामने आ रहें हैं, जिसमें सलमान खान का अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं शो का हिस्सा बनने का जा रहे कुछ कंफर्म कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ चुकें हैं जिसमें गौतम विज, चांदनी शर्मा, छोटी सरदारनी फेम निम्रत कौर, इमली फेम सुम्बुल तौकीर, अब्दू रोजिक और फेमस रैपर MC Stan के नाम शामिल हैं.

अब हम अपने रीडर्स के लिए इससे जुड़ी एक और अपडेट लेकर आए हैं, जिसे सुनकर यकीनन दर्शक और भी ज्यादा एक्साइटेड हो जाएंगे. दरअसल कहा जा रहा है कि शो में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक बार फिर से साथ नजर आएंगे. तेजस्वी और करण के साथ ही राजीव अदातिया सीजन 16 में भी वाइल्डकार्ड एंट्री करेंगे, साथ ही 'बिग बॉस 16' में कई ट्विस्ट भी लेकर आएंगे, और कंटेस्टेंट्स की नाक में दम कर देंगे. इन तीनों की एंट्री यकीनन शो को और भी दिलचस्प बना देगी.

और पढ़ें