Tejasswi Prakash के साथ दिवाली सेलिब्रेट करेंगे Karan Kundrra? बताया अपना प्लान

मुंबई : करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में शामिल है जिन्होंने फैंस के दिल में खास जगह बनाई है. अपने टैलेंट के अलावा वह तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी बहुत सुर्खियों में रहते हैं.

उन्हें कई म्यूजिक एल्बम में देखा जा चुका है और इन दिनों वह अपने नए म्यूजिक एल्बम इनी सी गल के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस एल्बम में उनके साथ अदिति बुधाथोकी के साथ नजर आने वाली हैं. इसी बीच करण कुंद्रा (Karan Kundrra) दीपावली को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने प्लान के बारे में बताया है.

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने बताया है कि इस बार अपने होम टाउन नहीं जाएंगे क्योंकि उनके माता-पिता मुंबई में उनके साथ ही हैं और फिलहाल वह अपनी म्यूजिक एल्बम के प्रमोशन में भी बिजी चल रहे हैं. करण कुंद्रा ने कहा कि इस बार वह दिवाली पूजा अपने नए घर में करने वाले हैं. हालांकि, वहां शिफ्ट होने की बात पर उन्होंने मना कर दिया कि वह सिर्फ वहां पूजा करने वाले हैं.

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को अक्सर ही लव गोल सेट करते हुए देखा जाता है. ये कपल एक दूसरे पर प्यार बरसाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ता है. रियलिटी शो बिग बॉस के दौरान इन दोनों की मुलाकात हुई थी और यह एक दूसरे को पसंद करने लगे. शो से बाहर आने के बाद भी यह जोड़ी धमाल मचाती नजर आ रही है.