मुंबई Nisha Rawal के दोस्तों पर Karan Mehra ने किया मानहानि का केस, बोले- अब लड़ाई होगी

Nisha Rawal के दोस्तों पर Karan Mehra ने किया मानहानि का केस, बोले- अब लड़ाई होगी

Nisha Rawal के दोस्तों पर Karan Mehra ने किया मानहानि का केस, बोले- अब लड़ाई होगी

मुंबई : टेलीविजन एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने उन पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. निशा के सपोर्ट में उनके दोस्तों ने भी करण को कई सारी बातें कही थी. लेकिन उस समय करण ने इन बातों का कम जवाब दिया था, लेकिन अब वह खुलकर सामने आए हैं.  अब करण मेहरा ने निशा रावल और उनके दोस्तों के खिलाफ कड़ा एक्शन उठाया है. 

करण मेहरा (Karan Mehra) ने कहा कि उन्होंने इस मामले में अभी तक ज्यादा कुछ नहीं कहा है और वह अभी भी नहीं बोलेंगे. क्योंकि यह कोई पब्लिक ट्रायल नहीं है कि सब कुछ कह दिया जाए. बता दें कि करण ने निशा (Nisha) के कुछ दोस्तों के खिलाफ मानहानि का केस भी करवा दिया है.

निशा के कुछ दोस्तों रोहित वर्मा (Rohit Verma), मुनीशा खटवानी (Munisha Khatwani), रोहित सेठिया (Rohit Sethiya) का नाम लेते हुए करण ने कहा कि उनके खिलाफ मानहानि का केस फाइल हुआ है, क्योंकि यह जरूरी भी था. करण ने कहा कि अगर कोई गलत है तो यह जरूरी नहीं कि आप भी उसका साथ देने के लिए गलत हो जाएं. मैं बहुत समय से इस कोशिश में लगा था अब केस फाइल हो गए हैं अब इस पर लड़ाई लड़ी जाएगी.

करण (Karan) के सभी केस हाई कोर्ट लॉयर शालिनी शिरॉन (Shalini Sheron) हैंडल कर रही हैं. स्पेशली करण के केस के लिए वो मुंबई आई है. निशा (Nisha) ने करण पर जो मुकदमा लगाया है उसमें भी वहीं उन्हें गाइड कर रही हैं. करण ने कहा कि उन्होंने हमारी बहुत मदद की है और कई सारी परेशानियों को सुलझाया है. धीरे-धीरे सच सबके सामने आ जाएगा.

और पढ़ें