चारु असोपा संग रोमांस के आरोप पर बौखलाए करण मेहरा, बताया सच

मुंबई: टेलीविजन एक्ट्रेस चारु असोपा(Charu Asopa) और राजीव सेन(Rajeev Sen) का रिश्ता काफी नाजुक हो चुका है, लगभग-लगभग यह टूटने के कगार पर है. दोनों एक-दूसरे पर कई इल्जाम लगा रहे हैं. वहीं अब इनके रिश्ते में टेलीविजन एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) का नाम भी जुड़ता नजर आ रहा है, जो खुद अपनी पर्सनल लाइफ़ से परेशान हैं.

बता दें कि राजीव ने चारु पर इल्जाम लगाते हुए कहा था कि उनके और करण के बीच रोमांटिक रिश्ता है, इसका पता उन्हें चारु की मां से चला था. राजीव का यह बयान बेहद चौंकाने वाला था, जिसे सुन करण बौखला गए, और अब उन्होंने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

करण ने कहा, राजीव किस रोमांस की बात कर रहे हैं? मेरी एक इवेंट में चारु से जून में मुलाकात हुई थी. उसके बाद आज तक हमने बात नहीं की. उसने खुद मुझे मैसेज भेजकर माफी मांगी है कि मुझे ये सब बकवास झेलनी पड़ रही है. करण ने बताया कि इस इवेंट से पहले करीब 10 साल पहले वह चारु से मिले होंगे. और इस सिलसिले में वह राजीव से बात करने के बजाय उन्हें मानहानि का नोटिस भेजना पसंद करेंगे.

वहीं चारु भी राजीव द्वारा लगाए गए इस बयान को सुन भड़क गईं. उन्होंने कहा, "यह सब बकवास है. मैंने करण के साथ एक शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, में काम किया है. मैं उनसे 12 साल से नहीं मिली. हाल ही में एक इवेंट में वह आए थे. प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते हमने रील बनाई थी. हम बस वहां खड़े हैं क्योंकि वहां हम सिलेब्रिटीज के तौर पर गए थे. उसको देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि हमारा चक्कर चल रहा है. चारु बोलीं, मेरे पति गंदे होते जा रहे हैं और चीजें और बुरी कर दे रहे हैं."