Karauli: सरपंच पति को अज्ञात लोगों ने उतारा मौत के घाट, आरोपियों ने गांव में फेंका शव; तनाव फैला

Karauli: सरपंच पति को अज्ञात लोगों ने उतारा मौत के घाट, आरोपियों ने गांव में फेंका शव; तनाव फैला

करौली: जिले के हिंडौनसिटी इलाके (Hindaun City area) में अज्ञात लोगों द्वारा चिनायता गांव के सरपंच पति की गोली मारकर हत्या (Shot dead) करने का मामला सामने आया है. हत्या कर आरोपियों ने शव (Dead body) को गांव में फेंक दिया. हत्या की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर डीएसपी सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंच गया है. उसके बाद पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है. 

सीने, पेट व सिर में दागी थी गोली:
मिली जानकारी के अनुसार चिनायता गांव के सरपंच पति पप्पू चौधरी के सीने, पेट व सिर में गोली दागी थी. उसके बाद उसका गला रेता गया है. वारदात के बाद से गांव में तनाव फैला हुआ है. मौके पर मौजूद सैकड़ों ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. पुलिस पूरे मामले पर निगरानी रखे हुये है. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. 

तड़के करीब 4 बजे अपनी बोलेरो से किसी शादी समारोह से लौट रहा था:
प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि पप्पू डागुर तड़के करीब 4 बजे अपनी बोलेरो से किसी शादी समारोह से लौट रहा था. इसी दौरान गांव चिनायटा के समीप उसकी हत्या कर दी गई. वारदात के बाद से पप्पू डागुर की बोलेरो भी गायब बताई जा रही है. पुलिस पप्पू डागुर के बैंकग्राउंड की जानकारी हासिल करने में जुटी है. फिलहाल के हत्या का कारण सामने नहीं आ पाया है. पुलिस इस मामले में राजनीतिक समेत सभी एंगल पर काम रही है. 

और पढ़ें