हिंडौन में 50 लाख रुपये मूल्य की स्मैक बरामद, चार गिरफ्तार

हिंडौन में 50 लाख रुपये मूल्य की स्मैक बरामद, चार गिरफ्तार

हिंडौन में 50 लाख रुपये मूल्य की स्मैक बरामद, चार गिरफ्तार

जयपुर: राजस्थान पुलिस ने हिंडौन शहर में नशाखोरी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए मंगलवार को 410 ग्राम स्मैक बरामद की. इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

करौली के जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने एक बयान में बताया कि पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थ के विरूद्व "ऑपरेशन फ्लश आउट" अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई है.

बरामद स्मैक की बाजार में कीमत 50 लाख रुपये:
उन्होंने बताया कि इसके तहत मंगलवार को हिंडौन शहर पुलिस ने बाइक सवार चार लोगों की तलाशी में 410 ग्राम स्मैक व 8630 रुपये नकद बरामद हुए. उन्होंने बताया कि बरामद स्मैक की बाजार में कीमत 50 लाख रुपये है. उन्होंने बताया कि आरोपियों को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान आलम खान व अमान खान जिला प्रतापगढ तथा ताजुउद्वीन व त्रिलोक हिण्डौन सिटी के तौर पर हुई है.

भरतपुर रेंज की मादक पदार्थो के विरूद्व तीसरी सबसे बडी कार्रवाई:
उन्होंने बताया कि इन लोगों से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई भरतपुर रेंज की मादक पदार्थो के विरूद्व तीसरी सबसे बडी कार्रवाई है. उन्होंने बताया कि करौली पुलिस ने 1 जुलाई 2020 से 30 जून 2021 के बीच 49 तस्करों को गिरफ्तार करके 2 किलो 824 ग्राम स्मैक बरामद करके 39 प्रकरण दर्ज किये हैं. सोर्स- भाषा 

और पढ़ें