सीएम बोम्मई का सिद्धरमैया पर पलटवार कहा- कांग्रेस गुलामगीरी की पार्टी है, देशभक्ति को भी देखते है अलग नजरों से

सीएम बोम्मई का सिद्धरमैया पर पलटवार कहा- कांग्रेस गुलामगीरी की पार्टी है, देशभक्ति को भी देखते है अलग नजरों से

सीएम बोम्मई का सिद्धरमैया पर पलटवार कहा-  कांग्रेस गुलामगीरी की पार्टी है, देशभक्ति को भी देखते है अलग नजरों से

हुबली: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भारतीय जनता पार्टी को तालिबानी बताने वाले कथित बयान के लिए नेता प्रतिपक्ष सिद्धरमैया पर पलटवार करते हुए कांग्रेस को गुलामगीरी की पार्टी बताया. 

सिद्धरमैया के बयान पर एक सवाल के जवाब में बोम्मई ने कहा कि यह (कांग्रेस) गुलामगीरी की पार्टी है, इसलिए वे देशभक्ति को भी अलग तरह से देखते हैं. हमारी पार्टी देशभक्त है, वह गुलामगीरी की पार्टी हैं. उन्होंने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस शासन के दौरान अपनाई गई मैकाले की शिक्षा नीति के कारण, भारत वैश्विक स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के अवसरों से वंचित हो गया. उन्होंने कहा कि अब नरेंद्र मोदी (प्रधानमंत्री के रूप में) शिक्षा प्रणाली में क्रांतिकारी बदलाव सुनिश्चित करने के लिए एक नयी शिक्षा नीति लाए हैं जो हमारे बच्चों, विशेष रूप से ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चों को 21 वीं सदी के ज्ञान युग में ले जा सकती है, लेकिन वे (कांग्रेस) उसमें भी दोष ढूंढ रहे हैं. 

इससे पहले, रविवार को सिद्धरमैया ने आरोप लगाया था कि बीजेपी तालिबानी हैं. उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक में वास्तव में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) सरकार चला रहा है. बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि आरएसएस और भाजपा हिटलर के वंश से हैं. भाजपा तालिबानी हैं। उनसे सावधान रहें. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बोम्मई ने कहा कि सिद्धरमैया के बयान से साफ पता चलता है कि वह निराश हैं. सोर्स-भाषा

और पढ़ें