Mumbai अब ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए तैयार है कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 2

अब ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए तैयार है कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 2

अब ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए तैयार है कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 2

मुंबई: कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) की ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी फिल्म "भूल भुलैया 2"(Bhool Bhulaiyaa 2) अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म ने अबतक 175 करोड़ की कमाई कर ली है और जिस तरह से अभी भी यह सिनेमाघरों में छायी हुई है, उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

खास बात तो यह भी है कि भूल भुलैया 2 के बाद जितनी भी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, इसके आगे कोई भी फिल्म अपना जलवा नहीं दिखा पाई, कार्तिक आर्यन सबपर भारी पड़ गएं हैं.

बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद अब कार्तिक की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर भी अपने जलवा दिखाने के लिए तैयार है. जी हां! जो दर्शक अबतक इस फिल्म का आनंद नहीं उठा पाए हैं, वे अब जल्द ही इस फिल्म को घर बैठे देख सकते हैं, यानी कि अब ओटीटी प्लेटफार्म पर भी भूल भुलैया 2 का जादू चलेगा.

भूल भुलैया 2 ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. नेटफ्लिक्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर भूल भुलैया 2 के रिलीज होने की जानकारी दी है. नेटफ्लिक्स ने लिखा, 'हम दे ताली, दे ताली, दे ताली गा रहे हैं क्योंकि भूल भुलैया 2 आ रही है.'

भूल भुलैया 2 की बात करें तो ये फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार की भूल भुलैया का सीक्वल है. इस फिल्म में कार्तिक के अलावा Tabu, Kiara Advani और राजपाल यादव(Rajpal Yadav) मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म 20 मई को बड़े पर्द पर रिलीज हुई थी.

और पढ़ें