फिल्म सत्यप्रेम की कथा से लीक हुआ कार्तिक और कियारा का लुक, फैंस हुए एक्साइटेड

मुंबई: बॉलीवुड के ऑनस्क्रीन कपल कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी को बड़े परदे पर देखना दर्शक काफी पसंद करते है, फिल्म भूल भुलैया 2 में दोनो की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई थी, जिसके बाद दर्शक इसी इंतजार में थे कि कब दोनों दोबारा एकसाथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

इसके बाद जब दोनों के साथ की एक और फिल्म की अनाउंसमेंट हुई तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. कार्तिक और कियारा इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म "सत्यप्रेम की कथा"(SatyaPrem Ki Katha) की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में एकबार फिर इस कार्तिक और कियारा रोमांस फरमाते दिखेंगे.

इसी बीच फिल्म के सेट से कार्तिक और कियारा की एक फोटो लीक हो गई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वायरल हुई फोटो में दोनों ट्रेडिशनल लुक में दिख रहे हैं.

कार्तिक आर्यन जहां येलो कुर्ता और व्हाइट पैंट पहने दिख रहे हैं वहीं कियारा आडवाणी येलो लहंगा चोली पहने नजर आ रही हैं. कार्तिक और कियारा की इस फोटो ने फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बहुत अधिक बढ़ा दी है. बता दें कि कार्तिक फिल्म में सत्यप्रेम का किरदार निभा रहे हैं, जबकि कियारा आडवाणी कथा का रोल प्ले कर रही हैं.

समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.