Mumbai रूह बाबा को है वेकेशन की जरूरत, फैंस से लिया Suggestion

रूह बाबा को है वेकेशन की जरूरत, फैंस से लिया Suggestion

रूह बाबा को है वेकेशन की जरूरत, फैंस से लिया Suggestion

मुंबई: कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) पिछले कुछ महीनों से काफी व्यस्त हैं. उनकी फिल्म "भूल भुलैया 2" जब से सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है, तभी से वे इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहें हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और अब यह जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है.

कार्तिक यानी कि रूह बाबा फिल्म की सक्सेज को खूब इंज्वाय कर रहें हैं. अपने दोस्तों संग जमकर पार्टी कर रहें हैं. बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के बाद अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर भी तहलका मचा रही है.

इतने दिनों से लगातार फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त रहने के बाद कार्तिक को अब वेकेशन की जरूरत है, जिसका जिक्र अभिनेता ने खुद किया है. कार्तिक को वेकेशन की जरूरत तो है ही और साथ ही वे समझ नहीं पा रहें हैं कि वेकेशन के लिए वे किस जगह पर जाएं और ऐसे में अभिनेता ने इसके लिए फैंस का सहारा लिया है.

दरअसल कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से पूछा कि वेकेशन के लिए उन्हें कहां जाना चाहिए. कार्तिक ने अपनी एक हैंडसम तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "शहजादा को वेकेशन की जरूरत है, डेस्टिनेशन सजेस्ट करिये."

ऐसे में फैंस के ढेरों कमेंट्स आ रहें हैं और सभी कार्तिक को डेस्टिनेशन सजेस्ट कर रहें हैं. वहीं कुछ मजेदार कमेंट्स भी देखने को मिल रहें हैं. एक फैन ने कहा-मेरे घर आ जाओ. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा- मालदीव जाओ और वहाँ से अपनी शर्टलेस तस्वीर शेयर करो.

और पढ़ें