कार्तिक आर्यन ने अपने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन, तस्वीरें हुईं वायरल

मुंबई: अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी शानदार जगह बना ली है, और बहुत ही तेजी से उनका करियर ग्राफ ऊपर की ओर बढ़ रहा है. कार्तिक आज के समय के सुपरस्टार बन गए हैं, उन्हें ना सिर्फ यंगस्टर्स बल्कि हर उम्र के लोग प्यार करते हैं. 

बता दें कि अभिनेता के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि आज वह अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. कार्तिक को उनके इस खास दिन पर फैंस, फॉलोवर्स और इंडस्ट्री के दोस्तों से जमकर बधाईयां मिल रहीं हैं. सोशल मीडिया पर कार्तिक के विडियोज और फोटोज वायरल हो रहें हैं.

वहीं कार्तिक ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की शुरुआत अपने घर वालों के साथ की, जिसकी कुछ झलकियां उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ भी साझा की हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि अभिनेता अपने माता पिता के साथ अपने इस खास दिन का जश्न मना रहे हैं. 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की दो फोटो शेयर की है. पहली फोटो में आप देख सकते हैं वो केक कट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में कार्तिक आर्यन अपने माता-पिता के संग नजर आ रहे हैं.

इस फोटो को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि, "हर जन्म में मैं आपके कोकी के रूप में जन्म लेना चाहता हूं. मम्मी-पापा, कटोरी और किकी को जन्मदिन के इस प्यारे से सरप्राइज के लिए धन्यवाद." कार्तिक की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छा चुकीं हैं, जिसे अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और फैंस दिल खोल कर एक्टर पर प्यार लुटा रहे हैं और बर्थडे विश कर रहे हैं.