Mumbai भूल भुलैया 2 की सक्सेज को सेलिब्रेट करने यूरोप रवाना हुए कार्तिक

भूल भुलैया 2 की सक्सेज को सेलिब्रेट करने यूरोप रवाना हुए कार्तिक

भूल भुलैया 2 की सक्सेज को सेलिब्रेट करने यूरोप रवाना हुए कार्तिक

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) का क्रेज यंगस्टर्स के बीच खूब देखने को मिल रहा है. खासतौर पर फीमेल फैंस तो उनपर अपनी जान छिड़कती हैं. भूल भुलैया 2(Bhool Bhulaiyaa 2) की सक्सेज के बाद तो कार्तिक हर जगह छाएं हुएं हैं, और फैंस उनपर खूब प्यार जता रहें हैं.

फिल्म को रिलीज़ हुए इतने दिन हो गएं हैं, लेकिन अभी भी रूह बाबा का जादू लोगों पर देखने को मिल रहा है. फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. वहीं इतने दिनों से लगातार फिल्मों के प्रमोशन और शूट में व्यस्त रहने के बाद कार्तिक को आखिरकार वेकेशन पर जाने का मौका मिल गया है. कार्तिक अपनी टीम के साथ वेकेशन पर निकल चुकें हैं. वेकेशन के लिए अभिनेता यूरोप जा रहे हैं.

बता दें कार्तिक के साथ उनके मैनेजर, स्टाइलिस्ट, स्पॉटबॉय और उनके सुरक्षाकर्मी भी जा रहें हैं और सभी यूरोप में भूल भुलैया 2 की सक्सेज को इंज्वाय करेगें. कार्तिक के एयरपोर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे कैजुअल लुक में दिखाई दे रहें हैं.

{embed}

वहीं कार्तिक ने एयरपोर्ट से अपनी टीम के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा, "यूरोप ट्रिप बिगेन्स." अपनी टीम के साथ कार्तिक यूरोप में जमकर मस्ती करने वाले हैं और ऐसे में फैंस को उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

और पढ़ें