Mumbai मैं अक्षय कुमार की भूल भुलैया से कभी कंपेरिजन नहीं करना चाहता- कार्तिक आर्यन

मैं अक्षय कुमार की भूल भुलैया से कभी कंपेरिजन नहीं करना चाहता- कार्तिक आर्यन

मैं अक्षय कुमार की भूल भुलैया से कभी कंपेरिजन नहीं करना चाहता- कार्तिक आर्यन

मुंबई: कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की फिल्म "भूल भुलैया 2" का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. ट्रेलर की लॉन्चिंग मुंबई में की गई और इस दौरान फिल्म की पूरी टीम ने मीडिया से बातचीत की और फिल्म से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर किए.

कार्तिक और कियारा की यह फिल्म अक्षय कुमार और विद्या बालन की "भूल भुलैया" की फ्रेंचाइजी है. ऐसे में दर्शक कार्तिक की फिल्म का कंपेरिजन अक्षय कुमार की फिल्म से जरूर करेगें.

इसी टॉपिक पर बात करते हुए कार्तिक ने कहा, "मैं इस फिल्म का कंपेरिजन उससे नहीं कर सकता क्योंकि ये काफी बड़ी जिम्मेदारी है. मैं भूल भुलैया में अक्षय कुमार के किरदार से प्यार करता हूं और यहाँ तक की मैं उन्हें देखकर बड़ा हुआ हूं. तो फिल्म की तुलना कभी न की जाए तो बेहतर होगा. बतौर एक्टर मैं उनसे प्यार करता हूं."

"हां!!!! टाइटल वहीं है लेकिन हमने इसको अपने तरीके से बनाने की कोशिश की है. कुछ कुछ चीजें उससे ली गई हैं लेकिन इसमें बहुत सी नई चीजें भी हैं. मुझे उम्मीद है कि लोग इसको अपने ही अंदाज में पसंद करेंगे, लेकिन भी यकीन है कि फिल्म को कंपेयर किया जाएगा बस यहीं उम्मीद है कि भूल भुलैया 2 को एक नई फिल्म के रूप में याद किया जाए."

कार्तिक, कियारा और तब्बू के अलावा संजय मिश्रा, राजपाल यादव जैसे बेहतरीन सितारें नजर आने वाले है. सस्पेंस, ट्विस्ट, रोमांस, हॉरर और कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म यकीनन बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है. 20 मई को यह फिल्म आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

और पढ़ें