Mumbai जानें कब कार्तिक आर्यन शुरू करेंगे अपनी फिल्म Satyaprem Ki Katha की शूटिंग

जानें कब कार्तिक आर्यन शुरू करेंगे अपनी फिल्म Satyaprem Ki Katha की शूटिंग

जानें कब कार्तिक आर्यन शुरू करेंगे अपनी फिल्म Satyaprem Ki Katha की शूटिंग

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी(Kiara Advani) की जोड़ी एकबार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है, क्योंकि दोनों अपकमिंग फिल्म "Satyaprem Ki Katha" में एकसाथ काम कर रहें हैं. भूल भुलैया 2 में दोनों को एकसाथ देखने के बाद इस फिल्म के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट दुगना हो गई है.

बता दें कि कार्तिक ने कुछ दिनों पहले ही अपनी इस फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी थी, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. फिल्म के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई थी, जिससे दर्शक कयास लगा रहे थे कि अब जल्द ही इसकी शूटिंग भी स्टार्ट की जाएगी.

इसी बीच फिल्म को लेकर एक नया अपडेट भी सामने आ चुका है. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन अगले महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. फिल्म का पहला शेड्यूल गुजरात में शूट किया जाएगा. यानी कि अगले महीने फिल्म की पूरी टीम गुजरात के लिए रवाना होगी.

बताते चलें कि हाल ही में फिल्म से कार्तिक और कियारा का फर्स्ट लुक रिवील किया गया था, जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज़ में दिख रहे थे. लोगों ने फर्स्ट लुक को खूब पसंद किया, और साथ ही एकबार फिर कार्तिक और कियारा की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटमेंट जाहिर की थी.

फिल्‍म में कार्तिक(Kartik Aaryan) के किरादार का नाम 'सत्‍यप्रेम' है, जबकि कियारा(Kiara Advani) इसमें 'कथा' नाम की लड़की के किरदार में होंगी. फिल्म को डायरेक्‍टर समीर विध्‍वंस डायरेक्ट करेगें, जबकि साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर हैं.

और पढ़ें