मुंबई Kartik Aryan को नहीं मिला अपनी ही फिल्म का टिकट, धमाल मचा रही है Bhool Bhulaiyaa 2

Kartik Aryan को नहीं मिला अपनी ही फिल्म का टिकट, धमाल मचा रही है Bhool Bhulaiyaa 2

Kartik Aryan को नहीं मिला अपनी ही फिल्म का टिकट, धमाल मचा रही है Bhool Bhulaiyaa 2

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती दिख रही है. पहले ही वीकेंड पर फिल्म ने 54 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. फिल्म की सफलता को देखकर कार्तिक आर्यन बहुत खुश और एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

साल 2007 में भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) के साथ अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल और शाइनी आहूजा ने दर्शकों को दीवाना बनाया था और अब इसके सीक्वल में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), तबु (Tabu), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) धमाल मचाते दिखते हैं. फैंस फिल्म पर जमकर प्यार लुटाते दिख रहे हैं, हाल ये है कि सिनेमाघर हाउसफुल चल रहे हैं. इस बात का उदाहरण तब देखने को मिला जब कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) फिल्म देखने के लिए मुंबई के गेटी गैलेक्सी सिनेमाघर पहुंचे. लेकिन हाउसफुल होने की वजह से कार्तिक को टिकट नहीं मिला. कार्तिक ने खुद ही इस बात की जानकारी दी और इंस्टाग्राम पर हाउसफुल के बोर्ड के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की.

शेयर की गई तस्वीर में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने अपने हाथों में हाउसफुल का बोर्ड पकड़ा हुआ है और उनके आसपास बहुत सारी भीड़ दिख रही है. कार्तिक ने बहुत से फोटो शेयर किए जिसमें वह सिनेमाघर के बाहर पोज दे रहे हैं. 

फिल्म की सफलता को देखते हुए कार्तिक (kartik) ने ट्वीट के जरिए अपने फैंस धन्यवाद किया है. ट्वीट करते हुए कार्तिक ने कहा कि एक एक्टर को हमेशा से इस दिन का इंतजार रहता है. हाउसफुल का बोर्ड मुझे खुद टिकट नहीं मिला, थैंक्यू जनता.

कार्तिक (Kartik) के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह जल्द ही कैप्टन इंडिया, फ्रेडी के साथ साजिद नडियादवाला की एक फिल्म में नजर आने वाले हैं.

और पढ़ें