मुंबई बातों ही बातों में Kartik Aryan ने किया खुलासा, रिश्ता टूटने के बाद Sara ने बोला झूठ?

बातों ही बातों में Kartik Aryan ने किया खुलासा, रिश्ता टूटने के बाद Sara ने बोला झूठ?

बातों ही बातों में Kartik Aryan ने किया खुलासा, रिश्ता टूटने के बाद Sara ने बोला झूठ?

मुंबई : पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) जब भी आता है अपने साथ ढेर सारी सुर्खियां और विवाद लेकर आता है. सीजन 7 के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) शो पर पहुंचे थे और दोनों ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को लेकर कई सारी बातें कही थी. यहां पर कई मौके पर सारा अली खान, कार्तिक के बारे में चुटकी लेती दिखाई दी थी.

अब बॉलीवुड हंगामा को दिए गए इंटरव्यू में इशारों इशारों में सारा की बातों का जवाब दे दिया है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने सारा और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दोनों को जवाब दिया है. क्योंकि सारा ने कई मौके पर उन पर कमेंट किया था और रणवीर सिंह उनकी एक्टिंग करते दिखाई दिए थे. 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) से जब यह पूछा गया कि वह रिलेशनशिप में क्या नहीं करेंगे इस पर उन्होंने कहा कि झूठी खबरें नहीं फैलाएंगे, बुरी बातें नहीं बोलेंगे. यूजर्स का यह कहना है कि कार्तिक ने यह बात सारा (Sara) के लिए बोली है. बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) ने शो में सारा से सवाल किया था कि उनका एक्स, उनका एक्स क्यों है. इसके जवाब में सारा ने कहा था कि क्योंकि वह सबका एक्स है. सारा का यह कमेंट जमकर वायरल हुआ था. 

कार्तिक (Kartik) से जब यह पूछा गया कि वह अपनी एक्स से मिलेंगे तो किस तरह से मिलेंगे इस पर उन्होंने कहा कि वह उनसे ग्रेसफुली मिलेंगे. कार्तिक की बातों से यह साफ हो गया है कि वह यह किसके लिए बोल रहे हैं. समझने वाले समझ चुके हैं कि सारा और उनका ब्रेकअप हो चुका है. करण जौहर (Karan Johar) के साथ उनकी दुश्मनी है यह तो सभी जानते हैं.

और पढ़ें