मुंबई Bhool Bhulaiyaa 2 का हुआ शानदार प्रमोशन, First India Filmy के साथ सिगनेचर स्टेप करते दिखे Kartik-Kiara

Bhool Bhulaiyaa 2 का हुआ शानदार प्रमोशन, First India Filmy के साथ सिगनेचर स्टेप करते दिखे Kartik-Kiara

Bhool Bhulaiyaa 2 का हुआ शानदार प्रमोशन, First India Filmy के साथ सिगनेचर स्टेप करते दिखे Kartik-Kiara

मुंबई : कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म के प्रमोशन को लेकर तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. कार्तिक और कियारा रोज ही मीडिया से रूबरू होते नजर आ रहे हैं. 

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन को लेकर एक खास तरकीब अपनाई गई. जहां भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)  की स्पेशल बस से मीडिया कर्मियों को खपोली स्थित इमैजिका ले जाया गया. जहां स्टारकास्ट ने फिल्म का अनूठे तरीके से प्रमोशन किया. 

इस मौके पर First India Filmy के Ashish Tiwari के साथ-साथ कार्तिक और कियारा (Kartik And Kiara) लाइव भी आए और अपने गाने का सिगनेचर स्टेप करते दिखाई दिए. कार्तिक और कियारा ने इस दौरान वहां मौजूद सभी मीडियाकर्मियों से बात की और उनके साथ फोटो और वीडियो क्लिक करवाएं.

बता दें कि यह हॉरर कॉमेडी 20 मई 2022 को दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है. इस फिल्म में कार्तिक और कियारा लीड (Kartik And Kiara) लीड रोल में है. इनके अलावा राजपाल यादव (Rajpal Yadav) और तब्बू (Tabu) जैसे कलाकार भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. दर्शकों को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार है जो जल्दी खत्म होने वाला है.

और पढ़ें