Mumbai Kartik Aaryan के पेरेंट्स को कैसी लगी उनके लाडले की फिल्म भूल भुलैया 2, जानें आप भी

Kartik Aaryan के पेरेंट्स को कैसी लगी उनके लाडले की फिल्म भूल भुलैया 2, जानें आप भी

Kartik Aaryan के पेरेंट्स को कैसी लगी उनके लाडले की फिल्म भूल भुलैया 2, जानें आप भी

मुंबई: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म "भूल भुलैया 2" ( Bhool Bhulaiyaa 2) आज रिलीज हो गई है. फिल्म को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. खासतौर पर कार्तिक और तब्बू (Tabu) के किरदार को खूब सराहना मिल रही है. इन सबके बीच कार्तिक के पैरेंट्स ने भी बताया कि उन्हें उनके लाडले की फिल्म कैसे लगी.

दरअसल 19 मई को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस दौरान कार्तिक का परिवार भी फिल्म देखने के लिए पहुंचा था. फिल्म देखने के बाद जैसे ही कार्तिक के पैरेंट्स बाहर निकले उन्हें पैपराजी ने घेर लिया और दोनों से बेटे की फिल्म और परफॉरमेंस को लेकर सवाल करने लगे.

पैपराजी के सवाल का जवाब देते हुए पैरेंट्स ने कार्तिक की जमकर तारीफ की और कहा कि उन्हें उनके बेटे की फिल्म हमेशा ही अच्छी लगती है. यहाँ तक की कार्तिक की माँ ने तो यह भी कह दिया कि फिल्म सुपरहिट होगी. कार्तिक के पैरेंट्स का यह वीडियो वायरल हो गया है और फैंस खूब कमेंट्स कर रहें हैं.

बता दें कि इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा, राजपाल यादव जैसे बेहतरीन सितारें नजर आने वाले है. अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के डायरेक्शन में यह फिल्म बनी हैं. वहीं आज के दिन कंगना की फिल्म धाकड़ भी रिलीज हुई है, फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई कर पाती है.

और पढ़ें