Mumbai भूल भुलैया 2 को लेकर कार्तिक आर्यन का बयान, कहा- उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाएं

भूल भुलैया 2 को लेकर कार्तिक आर्यन का बयान, कहा- उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाएं

भूल भुलैया 2 को लेकर कार्तिक आर्यन का बयान, कहा- उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाएं

मुंबई: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म "भूल भुलैया 2"(Bhool Bhulaiyaa 2) का इंतजार अब आखिरकार खत्म होने वाला है क्योंकि फिल्म कल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है. दर्शक इस फिल्म को लेकर जितने ही एक्साइटेड हैं, उतना ही फिल्म की स्टारकास्ट और फिल्म मेकर्स भी उत्सुक हैं. सभी यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिरकार दर्शकों को फिल्म पसंद आती है या नहीं.

फिल्म के रिलीज होने से पहले कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने मुंबई में मीडियाकर्मियों के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. फिल्म देखने के बाद रिपोर्टर्स और जर्नलिस्ट से इसे बहुत अच्छा रिस्पांस मिला, सभी के रिएक्शन देखकर कार्तिक आर्यन बेहद ही खुश हैं.

First India Filmy से Exclusive बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि, "मैं अंदर तो नहीं गया, लेकिन रिएक्शन बहुत ही अच्छा मिला है. बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं सच में भगवान का बहुत ही आभारी हूँ. मैं अब बस यही उम्मीद कर रहा हूं कि बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्म जबरदस्त पैसे कमाए."

इंतज़ार अब आखिरकार खत्म हो गया है और अब सिर्फ कुछ ही घंटों में फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रहीं है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा तब्बू(Tabu), संजय मिश्रा, राजपाल यादव जैसे बेहतरीन सितारें नजर आने वाले है. अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म कल यानी कि 20 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

और पढ़ें