भीण्डर में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान बोले कटारिया- भाजपा व जनता सेना अपने-अपने रास्ते चलेंगी

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/12/05 14:12

वल्लभनगर(उदयपुर): नेता प्रतिपक्ष व पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने भीण्डर में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि वल्लभगनर में भाजपा व जनता सेना अपने-अपने रास्ते चलती रहेंगी, दोनों के मिलने का कोई आसार नहीं है. कटारिया ने जनता सेना पर तंज कसते हुए कहा कि वैसे भी जनता सेना हैं कहां, भीण्डर व कानोड़ से ही हिन्दुस्तान में जनता सेना बना दोंगे क्या, हमें 70 वर्ष हो गए तब जाकर इस मुकाम तक पहुंचे है. कानोड़ पालिका चुनाव में भी उन्होंने बहुत समाचार करवाएं लेकिन जिस रास्ते हमें नहीं जाना उस रास्ते के बारे में क्या सोचना. 

वरिष्ठ भाजपा नेता के पिता के निधन शोक पर पहुंचे: 
कटारिया कानोड़ में एक कार्यक्रम में शिरकत करके उदयपुर लौटते समय भीण्डर के रामपोल बस स्टेण्ड पर वरिष्ठ भाजपा नेता रहे प्रकाश जैन के पिता बाबुलाल जैन के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे. यहां से भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात के लिए पूर्व भाजपा देहात उपाध्यक्ष प्रेमशंकर पण्डिया के रेस्टोरेंट पर पहुंच पकौड़ें व चाय के साथ कार्यकर्ताओं से चर्चा की. इस दौरान देहात जिलाध्यक्ष भंवरसिंह पंवार, मण्डल अध्यक्ष सुरेश कंठालिया, पूर्व पार्षद किरण नागौरी, पूर्व मण्डल अध्यक्ष प्रकाश जैन, इन्द्रलाल फान्दोत, भाजपा नेता महावीर वया, दिनेश सोनी, विजयराज जनुतरिया, सवाईलाल लखावत, कमलाशंकर पण्डिया, गजेन्द्र मेहता, मिट्ठूलाल फान्दोत, नरेश पण्डिया, दीपक पण्डिया सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे. 

कांग्रेस बुढ़ापें में करेंगी पश्चाताप
प्रदेश में निकाय चुनाव के परिणाम पर कटारिया ने कहा कि कांग्रेस अपने बलबुते पर नहीं आई हैं निर्दलियों से सांठगांठ कर बोर्ड बना लिए है. कांग्रेस ने कानून बदलकर निकाय चुनाव में सात दिन का अंतराल रखकर जोड़तोड़ की राजनीति की है. इस कानून बदलने से कांग्रेस बुढ़ापें में पश्चाताप करेंगी. उदयपुर में भी उन्होंने जोड़तोड़ करने की कोशिश की थी लेकिन हम सचेत थे, जमा पूंजी भी नहीं मिली. कांग्रेस के 11 महीने के शासन में 44 प्रतिशत अपराध बढ़ा हैं क्या यह सरकार की कामयाबी है.  

...वल्लभनगर से अभिषेक श्रीमाली की रिपोर्ट

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in