Katrina Kaif का हैलोवीन लुक हुआ वायरल, देख डर जाएंगे आप

मुंबई: वैसे तो हैलोवीन की धूम विदेशों में जबरदस्त देखने को मिलती है, लेकिन अब इंडियन भी इसे शानदार तरह से सेलिब्रेट करते हैं, खासतौर पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के स्टार्स में हैलोवीन को लेकर ज्यादा उत्साह देखने को मिलता है.

बॉलीवुड सितारों पर हैलोवीन का खूब खुमार बखूबी चढ़ा दिखाई दे रहा है. जान्हवी से लेकर सारा अली खान, अनन्या पांडे, आर्यन खान, ईशान खट्टर, शिल्पा शेट्टी समेत कई एक्टर्स ने हैलोवीन में अपने लुक से खूब धमाल मचाया, लेकिन बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने फंकी और डरावने हैलोवीन लुक से सबको पीछे छोड़ दिया है.

यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) हैं. कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर हैलोवीन लुक की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें एक्ट्रेस को अलग-अलग स्टाइल में पोज करते देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने हर्ले क्वीन के लुक को कॉपी किया है। कटरीना कैफ ने इस लुक में डेनिम शॉर्ट्स के साथ पिंक क्रॉप टॉप के साथ ट्रांसपैरेंट जैकेट पहना हुआ है.

कैटरीना के हैलोवीन लुक की पूरे सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. खासतौर पर उनका हेयरस्टाइल और मेकअप सबका ध्यान खींच रहा है. 

देखें आप भी-