मुंबई सुहागरात पर Katrina Kaif ने कही ऐसी बात, हैरान हो गए Ishaan और Siddhant

सुहागरात पर Katrina Kaif ने कही ऐसी बात, हैरान हो गए Ishaan और Siddhant

मुंबई : करण जौहर (Karan Johar) का फेमस शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) इन दिनों बहुत सुर्खियां बटोर रहा है. यहां अब तक कई सारे सितारे अपनी लाइफ से जुड़े सीक्रेट रिवील कर चुके हैं. आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) यहां पर पहुंचने वाली है. वह यहां पर अपनी फिल्म फोन भूत के सह कलाकार ईशान खट्टर (Ishaan Khatter K और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ पहुंचेंगी.

इस तिकड़ी को यहां पर लव इंटरेस्ट, सुहागरात और रोमांस के कांसेप्ट पर चर्चा करते हुए देखा जाएगा. बॉलीवुड में शादियों की भरमार तो हो ही गई है और कॉफी विद करण के शो पर सुहागरात की बात ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. यहां पर पहुंची आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सुहागरात को एक मिथक बता दिया था और अब कटरीना ने नए जोड़ों को एक आईडिया दिया है। 

करण जौहर (Karan Johar) के सवाल पर कटरीना कैफ (Katrina Kaif) यह कहती दिखाई दी कि हमेशा सुहागरात होना जरूरी नहीं है सुहाग दिन भी हो सकता है. उनकी इस बात को सुनकर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) हैरान दिखाई दिए. लेकिन कुछ भी हो इस वजह से संघर्ष कर रहे जोड़ों को कटरीना कैफ ने कमाल का लॉजिक दिया है.

एपिसोड में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी ढेर सारी मस्ती करते हुए दिखाई देने वाले हैं. करण जौहर सिद्धांत से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछेंगे जिस पर सिद्धांत यह कहेंगे कि मैं इतना ज्यादा सिंगल हूं कि मेरे सिंगल रहते हैं हुए ईशान भी सिंगल हो गया है.

बता दें कि कटरीना कैफ, ईशान खट्टर हो सिद्धांत चतुर्वेदी एक साथ फिल्म फोन भूत में दिखाई देने वाले हैं. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था. दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

और पढ़ें