Mumbai क्या Katrina Kaif का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक? फैंस हुए परेशान

क्या Katrina Kaif का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक? फैंस हुए परेशान

क्या Katrina Kaif का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक? फैंस हुए परेशान

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म "फोन भूत"(Phone Bhoot) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.  फिल्म का ट्रेलर जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है और इसी बीच उन्होंने अपनी एक और फिल्म "मेरी क्रिसमस" की तैयारियां शुरू कर दी थी. 

कभी अपनी प्रेगनेंसी तो कभी अपने काम को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली एक्ट्रेस आज फिर सुर्खियों में आ गईं हैं, हालांकि इसबार सुर्खियों में आने का उनका रीजन बेहद अलग है. दरअसल हुआ यूँ कि एक्ट्रेस ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की, जिसके कुछ देर बाद ही उनके इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम बदल गया, और फैंस के बीच हलचल मच गई कि एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है.

उनके अकाउंट में हुए बदलाव का स्क्रीन शॉट पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, हालांकि अब कैट का इंस्टाग्राम नाम भी पहले वाला ही हो गया है. पूरी बात आपको बताएं तो कुछ समय पहले ही कैटरीना ने फ्लोरल ड्रेस में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैटरीना ने अनाउंसमेंट की थी कि वे गौरी खान के साथ कुछ खास प्रोजेक्ट लेकर आने वाली हैं. हालांकि वो खास प्रोजेक्ट है क्या इस बारे में उन्होंने कुछ भी रिवील नहीं किया था. 

{embed}

उनके इस पोस्ट के थोड़ी देर बाद ही कैटरीना के इंस्टा प्रोफाइल में कुछ बदलाव दिखने लगा. एक्ट्रेस के नाम की जगह कमेडिया मोडरेट्स लिखा दिखाई देने लगा. जब उनके फैंस द्वारा इस बदलाव को देखा गया तो इसका स्क्रीन शॉट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया. वहीं फैंस कयास लगाने लगे कि कैटरीना का इंस्टाग्राम हैक हो गया है. 

लेकिन आपको बता दे कि असल में ऐसा कुछ नहीं हुआ था क्योंकि कुछ देर बाद ही कैटरीना का नाम उसमें वापस शो होने लगा. ऐसे में अब ये कहा जा रहा है कि शायद कैटरीना ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर कुछ हिंट दिया था, क्योंकि अधिकतर ही ऐसा देखा जाता है कि एक्टर्स अपने नये प्रोजेक्ट्स का ऐलान करने के लिए इस तरह का रास्ता अपनाते हैं. फिलहाल उम्मीद है कि कैट जल्द ही इसका खुलासा करेंगी.

और पढ़ें