Delhi Election Results: प्रचंड जीत के बाद बोले केजरीवाल, कहा- देश में काम की राजनीति का जन्म

Delhi Election Results: प्रचंड जीत के बाद बोले केजरीवाल, कहा- देश में काम की राजनीति का जन्म

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के चुनावी दंगल में आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर करिश्मा करते हुए सत्ता में वापसी की है. प्रचंड जीत हासिल करने के बाद दिल्ली केजरीवाल समर्थकों के बीच आए. यहां उन्होंने कहा कि दिल्ली वालों कमाल कर दिया, आप लोगों ने तीसरी बार अपने बेटे पर भरोसा किया है. ये हर उस परिवार की जीत है जिसने मुझे अपना बेटा समझा और समर्थन दिया. दिल्ली के लोगों ने देश में नई किस्म की राजनीति को जन्म दिया है, जिसका नाम काम की राजनीति है.

प्रश्न कर्ता की भूमिका में नजर आए विधानसभा अध्यक्ष, भाजपा विधायकों की तरफ से पूछे सवाल

यही राजनीति देश को 21वीं सदी में ले जाएगी:
केजरीवाल ने कहा कि कार्यकर्ताओं का धन्यवाद, उन्होंने रात दिन मेहनत की. रे परीवार ने भी खूब मेहनत की और आज मेरी पत्नी का जन्मदिन भी है. केजरीवाल बोले कि दिल्ली के लोगों ने संदेश दिया कि वोट उसी को जो स्कूल बनवाएगा, जो मोहल्ला क्लीनिक बनवाएगा. यही राजनीति देश को 21वीं सदी में ले जाएगी, ये जीत भारत माता की जीत है. साथ ही कहा कि आज मंगलवार है और हनुमान जी का दिन है, हनुमान जी का बहुत-बहुत धन्यवाद.

जीत की बधाई देने वालों का लगा तांता:
इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, डीएमके के एमके स्टालिन, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी.

Delhi Election: मनोज तिवारी अपने ट्वीट के कारण हुए ट्रोल, सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले...

कड़े मुकाबले में  मनीष सिसोदिया भी जीते:
वहीं पटपड़गंज सीट से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कड़े मुकाबले में भाजपा प्रत्याशी को हरा दिया है. हालांकि चुनाव आयोग इसकी घोषणा थोड़ी देर बाद करेगा. इसके अलावा राजेंद्र नगर सीट से राघव चढ्ढा ने भी जीत हासिल की है. 
 

और पढ़ें