​​​​​​​नई दिल्ली कोरोना वायरस को लेकर केरल सीएम पिनराई विजयन ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

कोरोना वायरस को लेकर केरल सीएम पिनराई विजयन ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

कोरोना वायरस को लेकर केरल सीएम पिनराई विजयन ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

नई दिल्ली: चीन में कोहराम मचाने वाले कोरोना वायरस को लेकर अब भारत में भी खतरा मंडराने लगा है. हैदराबाद में कोरोना वायरस के तीन संदिग्ध मरीज सामने आए, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसी बीच वायरस को लेकर केरल के सीएम पिनराई विजयन ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने वहां फंसे भारतीय नागरिकों को वापस लाने का अनुरोध किया है. 

विजयन ने अपने पत्र में लिखा कि वुहान से एक विशेष उड़ान के संचालन पर विचार करना उचित हो सकता है और वहां फंसे भारतीय नागरिकों को वापस भारत लाया जा सकता है. साथ ही उन्होंने केरल सरकार की ओर से चिकित्सा पेशेवरों की सहायता की पेशकश की है. जो वुहान से निकाले जा रहे भारतीयों को चिकित्सकीय सहायता के लिए भाग लेंगे. 

VIDEO: कोरोना वायरस की भारत में दस्तक! चीन से आया छात्र जयपुर के अस्पताल में भर्ती

बता दें कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में कोरोना के संदिग्ध मरीज की पहचान हुई है. बताया जा रहा है कोरोना वायरस से पीड़ित लड़का चीन में पढ़ रहा है. इस बीमारी का लक्षण मिलने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही सऊदी अरब के अस्पताल में काम करने वाली करीब 100 भारतीय नर्सो की जांच की गई, जिसमें केरल निवासी एक नर्स कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है. दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, बेंगलुरु हैदराबाद और कोचीन के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर थर्मल जांच की जा रही है. 

और पढ़ें