तिरुवनंतपुरम केरल विधानसभा का सत्र हंगामेदार रहने के आसार, विपक्ष उठाएगा राहुल के कार्यालय पर हमले का मुद्दा

केरल विधानसभा का सत्र हंगामेदार रहने के आसार, विपक्ष उठाएगा राहुल के कार्यालय पर हमले का मुद्दा

केरल विधानसभा का सत्र हंगामेदार रहने के आसार, विपक्ष उठाएगा राहुल के कार्यालय पर हमले का मुद्दा

तिरुवनंतपुरम: केरल विधानसभा का पांचवां सत्र सोमवार से शुरू होने जा रहा है और इसके हंगामेदार रहने के आसार हैं. सत्र में कांग्रेस नीत विपक्षी गठबंधन यूडीएफ सोना तस्करी मामले में आरोपी स्वप्ना सुरेश द्वारा मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर लगाए गए सनसनीखेज आरोपों और राहुल गांधी के कार्यालय पर एसएफआई कार्यकर्ताओं के हमले को लेकर सरकार को घेरने की तैयारियों में जुटा है. 

मुख्य रूप से वित्तीय वर्ष 2022-23 के लिए अनुदान की मांगों पर चर्चा करने और उन्हें पारित करने के लिए बुलाए जा रहे एक महीने लंबे सत्र के राजनीतिक रूप से हंगामेदार रहने की उम्मीद है, क्योंकि कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह हालिया विवादों के खिलाफ सदन में आवाज उठाएगा. 

विपक्षी दल के कड़े विरोध का सामना कर रहे: 
शुक्रवार को वायनाड में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के कार्यालय पर एसएफआई कार्यकर्ताओं के हमले और तोड़फोड़ से वाम सरकार को विधानसभा में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.  सोने की तस्करी मामले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश द्वारा कुछ समय पहले किए गए खुलासों को लेकर सत्तारूढ़ माकपा और मुख्यमंत्री विजयन पहले से ही मुख्य विपक्षी दल के कड़े विरोध का सामना कर रहे हैं. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें