जल्द एक फिल्म में नजर आएंगे खान ब्रदर्स, Arbaz Khan ने किया खुलासा

मुंबई : सलमान खान (Salman Khan) को अरबाज खान (Arbaz Khan) और सोहेल (Sohail Khan) खान के साथ अलग अलग फिल्मों में काम करते हुए देखा गया है. लेकिन इन तीनों को कभी भी एक प्रोजेक्ट में साथ नहीं देखा गया है. सालों पहले तीनों को करण जौहर (Karan Johar) के शो में एक साथ देखा गया था. इसके अलावा कॉमेडी शो कपिल शर्मा में भी यह तीनों अपने पिता के साथ दिखाई दिए थे. हाल ही में अरबाज खान ने बताया है कि यह तीनों जल्द ही एक फ्रेम में दिखाई देने वाले हैं.

अरबाज खान (Arbaz Khan) ने बताया कि हम तीनों भाइयों की अधिकतर बातें एक दूसरे की फिल्मों और प्रोजेक्ट के बारे में होती है. जब हम मिलते हैं तो यही पूछते हैं कि शूट कैसा चल रहा है, अगला शेड्यूल क्या है, गाने क्या होने वाले हैं और प्रोजेक्ट के बारे में बाकी चीजों को लेकर डिसकस होता है. आमतौर पर हम एक दूसरे के प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं ले पाते हैं, क्योंकि सभी अपने कामों में बिजी हैं.

साथ में किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आने की बात पर अरबाज खान (Arbaz Khan) ने कहा कि हां उसकी पॉसिबिलिटी तो है अगर कोई ऐसा प्रोजेक्ट हमें मिलता है तो हम जरूर साथ में काम करेंगे. अरबाज ने कहा कि फिलहाल हम अपने अपने काम में व्यस्त हैं लेकिन एक ऐसा प्रोजेक्ट जरूर आएगा जब हम तीनों साथ काम करेंगे.

इन तीनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) फिलहाल अपनी फिल्म किसी का भाई किसी को जान की शूटिंग में बिजी हैं. अरबाज (Arbaz) वेब सीरीज तनाव में जुटे हैं और सोहेल (Sohail) फिल्ममेकर के रूप में कुछ प्रोजेक्ट्स कर रहे हैं.