Mumbai जन्नत जुबैर के फैंस को लग सकता है झटका, KKK 12 के टॉप 3 में नहीं पहुंच पायीं एक्ट्रेस

जन्नत जुबैर के फैंस को लग सकता है झटका, KKK 12 के टॉप 3 में नहीं पहुंच पायीं एक्ट्रेस

जन्नत जुबैर के फैंस को लग सकता है झटका, KKK 12 के टॉप 3 में नहीं पहुंच पायीं एक्ट्रेस

मुंबई: रोहित शेट्टी का स्टंट रियालिटी शो Khatron Ke Khiladi 12 दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. दर्शक शो को इतना पसंद कर रहे हैं कि यह शो नंबर वन रियलिटी शो बन गया है. शो जैसे-जैसे अपने अंत की ओर बढ़ रहा है, दर्शक भी विनर का नाम जानने के लिए काफी एक्साइटेड दिख रहें हैं. कंटेस्टेंट्स एक से एक खतरनाक स्टंट करते दिख रहें हैं.

हाल ही में शो को लेकर खबर आयी थी कि रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) टॉप 4 में अपनी जगह नहीं बना पायीं और उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया, इसके बाद इस शो से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है. रुबीना के बाद एक और कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन की खबर सामने आ रही है.

जी हां!! लेटेस्ट अपडेट के अनुसार जन्नत जुबैर(Jannat Zubair) ने टॉप 3 में अपनी जगह नहीं बना पायी है. यानी कि खतरों के खिलाड़ी 12 की ट्रॉफी अपने नाम करने से जन्नत चूंक गई. यह खबर सुनकर यकीनन जन्नत के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है. भले ही जन्नत टॉप 3 में शामिल नहीं हो पायीं, लेकिन शो के फिनाले तक पहुंचकर उन्होंने सबको हैरान ही कर दिया, क्योंकि सभी कंटेस्टेंट्स में जन्नत सबसे यंग कंटेस्टेंट थी.

शो के टॉप 3 फाइलिस्ट के नाम की बात करें तो इस लिस्ट में फैसल शेख, मोहित मलिक और तुषार कालिया का नाम शामिल है. जानकारी के लिए बता दें कि KKK 12 की पूरी टीम केपटाउन से मुंबई वापस आ चुकी है. दर्शक बेसब्री से यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि शो की ट्रॉफी किसने अपने नाम की है.

और पढ़ें