मुंबई बॉयफ्रेंड Sidharth Malhotra के लुक्स की दीवानी हुई Kiara Advani, जमकर की तारीफ

बॉयफ्रेंड Sidharth Malhotra के लुक्स की दीवानी हुई Kiara Advani, जमकर की तारीफ

बॉयफ्रेंड Sidharth Malhotra के लुक्स की दीवानी हुई Kiara Advani, जमकर की तारीफ

मुंबई : भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता के बाद कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. रिलीज के पहले यह फिल्म काफी विवादों में भी आई है, लेकिन फिर भी दर्शकों के बीच इसकी एक्साइटमेंट बनी हुई है. इसी बीच कियारा आडवाणी ने अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को याद करते हुए उनकी तारीफों के पुल बांधे है. 

हाल ही में ईटी टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से यह पूछा गया कि कबीर सिंह, शेरशाह और गुड न्यूज में से किस फिल्म को चुना जाना चाहिए. इस पर कियारा ने कहा कि कबीर सिंह ने मेरी लाइफ बदल दी. अपने करियर की सबसे मुश्किल सीन की बात करते हुए उन्होंने कहा कि शेरशाह का क्लाइमेक्स मेरे लिए सबसे कठिन सीन था. इसके बाद जब उनसे सिद्धार्थ को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बड़ी खूबसूरती से जवाब दिया. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) बहुत ही हैंडसम है.

सभी जानते हैं कि लंबे समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को लेकर यह खबरें सामने आ रही है कि दोनों रिलेशनशिप में है. कुछ दिनों पहले इनके ब्रेकअप और उसके बाद पेचअप की खबरें भी सामने आई थी. हालांकि, दोनों ने कभी भी इस बारे में खुलकर बात नहीं की. वहीं बात अगर जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) की करें तो यह फिल्म 24 जून को रिलीज होने वाली है. इसमें कियारा के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे.

और पढ़ें