Mumbai कियारा और सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर किया अपने प्यार का इजहार

कियारा और सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर किया अपने प्यार का इजहार

कियारा और सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर किया अपने प्यार का इजहार

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी(Kiara Advani) की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे प्यारी और खूबसूरत जोड़ियों में से एक है. भले ही सिद्धार्थ और कियारा ने अपने रिश्ते का ऑफीशियल ऐलान ना किया हो, लेकिन अब तो यह जगजाहिर हो चुका है कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं.

यह कपल अधिकतर ही एयरपोर्ट पर एकसाथ स्पॉट किया जाता है. दोनों साथ में वेकेशन पर जाते हैं और एक-दूसरे के घर भी आना-जाना होता रहता है. ऐसे में पहली बार कियारा ने सिद्ध के प्रति सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इज़हार किया है.

चौंक गए ना? लेकिन यह सच है. कियारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने सिद्ध को ऑउट ऑफ साइट, ऑउट ऑफ माइंड टाइप का बताया है. इसके बाद सिद्ध ने भी इसका मजेदार जवाब दिया, जो इस कपल को चाहने वाले फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

अब इस पोस्ट की पूरी बात बताएं तो सिद्धार्थ और कियारा द्वारा शेयर किया गया पोस्ट उनकी फिल्म "शेरशाह" से रिलेटेड है. इस फिल्म को रिलीज़ हुए आज 1 साल हो गए हैं और ऐसे में दोनों ने यूनीक तरह से इसका जश्न मनाया है.

सबसे पहले कियारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा- सिद्धार्थ मल्होत्रा......तू बातें तो बड़ी बड़ी करता था, लेकिन तू भी ऑउट ऑफ साइट, ऑउट ऑफ माइंड टाइप का बंदा निकला. इसके जवाब में सिद्ध लिखते हैं- मुझे सब याद है, भूल ही नहीं सकता, आज 6 बजे मिलने आ जाऊंगा.

दोनों 6 बजे इंस्टा पर लाइव आने वाले हैं, जहां अपने फैंस से ढेर सारी बातें करेगें. दोनों का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और फैंस शाम के 6 बजने का इंतजार कर रहें हैं.

और पढ़ें