मुंबई अपनी ड्रेस को लेकर जमकर ट्रोल हुई Kiara Advani, लोगों ने कहा- दीदी पैंट पहनना भूल गई

अपनी ड्रेस को लेकर जमकर ट्रोल हुई Kiara Advani, लोगों ने कहा- दीदी पैंट पहनना भूल गई

अपनी ड्रेस को लेकर जमकर ट्रोल हुई Kiara Advani, लोगों ने कहा- दीदी पैंट पहनना भूल गई

मुंबई : हाल ही में फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jiyo) की सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया. यहां फिल्म से जुड़े सभी कलाकार पहुंचे. पार्टी में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी पहुंची और उनकी ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया. उन्होंने हॉट पैंट के साथ ग्रीन कलर का ब्लेजर पहना हुआ था.

उनके इसी पहनावे को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. हालांकि कियारा इसमें बेहद हॉट लग रही थीं. उनके फोटोज और वीडियोज पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

कियारा (Kiara) अपने इस स्टाइल में बहुत हॉट लग रही थी. लेकिन लोगों ने उन्हें कपड़ों को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. उनके फोटो और वीडियो पर लोग जमकर कमेंट करते दिखाई दिए.

एक ने कमेंट किया कि देख रहा है ना विनोद, गाड़ी निकाल मैडम पैंट भूल गई हैं. एक ने लिखा कि दीदी पैंट कहां भूल गईं.
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा देख रहा है ना बिनोद, गाड़ी निकाल मैडम पैंट भूल गई हैं. दूसरा यूजर ने लिखा दीदी पैंट कहां भूल गई. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है यह लोग सूट के साथ पेंट क्यों नहीं खरीदते. हालांकि बहुत से लोग उनके लुक की तारीफ करते भी दिखाई दे रहे हैं.

कियारा की एक के बाद एक फिल्में सफलता हासिल कर रही हैं. पिछले साल शेरशाह हिट हुई तो इस साल भूल भुलैया 2 और अब जुग जुग जियो ने कमाल किया.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहीं हैं. पिछले साल शेरशाह की जबरदस्त हिट के बाद इस साल भूल भुलैया 2 और अब जुग जुग जियो ने भी अच्छा खासा रिकॉर्ड बनाया है.

और पढ़ें