Mumbai धर्मा प्रोडक्शन के लिए कियारा आडवाणी हैं Lucky, Karan Johar ने खुद किया खुलासा

धर्मा प्रोडक्शन के लिए कियारा आडवाणी हैं Lucky, Karan Johar ने खुद किया खुलासा

धर्मा प्रोडक्शन के लिए कियारा आडवाणी  हैं Lucky, Karan Johar ने खुद किया खुलासा

मुंबई: करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउस तले बनी फिल्म "जुग-जुग जियो"(Jug Jugg Jeeyo) 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. फिल्म के रिलीज़ होने से लगभग एक महीने पहले मेकर्स ने रविवार को ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया, जो देखने में बहुत मजेदार लग रहा है.

ट्रेलर को दर्शकों से अच्छी सराहना मिल रही है. बता दें कि इस फिल्म में नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल, प्राजक्ता कोली, वरुण धवन और अनिल कपूर जैसे स्टार्स नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर रविवार को मुंबई में लॉन्च किया गया, इस दौरान करण ने खुलासा किया कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी(Kiara Advani) धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के लिए बहुत लकी है.

करण ने कहा, "मेरी जर्नी कियारा के साथ "लस्ट" से शुरू हुई थी और अबतक हमने कियारा के साथ जो भी काम किया है वह सब बहुत ही सक्सेसफुल हुआ है. मुझे लगता है कि यकीनन कियारा धर्मा प्रोडक्शन के लिए बहुत लकी हैं. कियारा ने गुड न्यूज़ फिल्म में काम किया, गिल्टी में भी कियारा थी, सच में वो हमारे लिए ब्लेसिंग है. जब भी कियारा स्क्रीन पर आती हैं तो वे एक मैजिक क्रिएट कर जाती हैं."

बता दें कि इस अपकमिंग फिल्म में कॉमेडी, लव, रोमांस, ड्रामा और फैमिली रीयूनियन जैसी चीजें देखने को मिल रही है, यह फिल्म यकीनन दर्शकों को एक रोलरकोस्टर की सवारी पर ले जाने वाली है. राज मेहता (Raj mehta) के डायरक्शन में बनी इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) वायकॉम 18 के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

और पढ़ें