close ads


4 वर्षीय मासूम बालिका का किया अपहरण, पुलिस ने 6 घण्टों में बालिका को किया बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

4 वर्षीय मासूम बालिका का किया अपहरण, पुलिस ने 6 घण्टों में बालिका को किया बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

छबड़ा (बारां): छबड़ा के चाचौड़ा गांव स्तिथ शंकर कालोनी में बीती देर शाम  एक 4 वर्षीय मासूम बालिका का अपहरण करने का मामला सामने आने से जहा समूचे गांव में हड़कम्प मच गया तो वहीं छबड़ा पुलिस ने तत्तपरता से कार्यवाही करते हुवे मात्र 6 घण्टे में ही अपह्रत  4 वर्षीय बालिका सरीन को दस्तयाब कर दोनो नामजद अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

न पैसा बचा न राशन...! ऐसे में लॉकडाउन में कोई पैदल, तो कोई साइकिल पर गांव जाने को मजबूर हुए मजदूर

माँ की गोद से छीन फरार हो गए:
सीआई रामानन्द यादव ने बताया कि कल बीती शाम चाचौड़ा शंकर कालोनी निवासी अपह्रत बालिका सरीन के मात पिता ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वर्षो पुराने किसी मामले को लेकर केलवाड़ा  गणेशपुरा झकोणी निवासी  उनके रिश्तेदार ब्रजेश और राजबाबू कंजर के  बीच  कोई  विवाद चल रहा था. शुक्रवार को दोनों रिश्तेदार चुपचाप चाचौड़ा आये व मौका देख 4 वर्षीय मासूम बालिका सरीन को उसकी माँ की गोद से छीन फरार हो गए.

आरोपियों से अभी पूछताछ जारी:
बालिका की माँ के चिल्लाने व शोर मचाने पर जब तक लोगों को बात समझ पाए तब तक दोनो अपहरणकर्ता आरोपी गांव से  फरार हो चुके थे. पीड़ित दम्पति की रिपोर्ट पर सी आई रामानन्द यादव ने तुरन्त ए एस आई सम्पत राज के नेतृव में  एक स्पेशल टीम गठित कर  आरोपियो की तलाश में केलवाड़ा भेजी. जहां टीम ने दोनों नामजद अपहरणकर्ताओं की लोकेशन ट्रेस कर गणेशपुरा झकोणी के जंगल से आरोपियों को गिरफ्तार कर बालिका सरीन को दस्तयाब कर छबड़ा थाने  ले आई. फिलहाल रात्रि को ही मासूम बालिका को उसके मात पिता के सुपर्द कर दिया गया था. गिरफ्तार दोनो आरोपियों से अभी पूछताछ जारी है. 

लॉकडाउन में बेच रहे थे अंग्रेजी शराब, पुलिस ने की कार्रवाई 2 आरोपी गिरफ्तार

और पढ़ें