25 लाख की रंगदारी नहीं देने पर कीडनैपर ने व्यवसायी को गोली मारकर किया गंभीर रुप से घायल, पुलिस ने लिया हिरासत में

25 लाख की रंगदारी नहीं देने पर कीडनैपर ने व्यवसायी को गोली मारकर किया गंभीर रुप से घायल, पुलिस ने लिया हिरासत में

 25 लाख की रंगदारी नहीं देने पर  कीडनैपर ने व्यवसायी को  गोली मारकर किया गंभीर रुप से घायल, पुलिस ने लिया हिरासत में

दुमका:  झारखंड के दुमका में शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में हत्या का एक  हैरतअंगेज मामला सामने आया है. जहां 25 लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर पत्थर व्यवसाई मनोज भगत उर्फ काला मनोज को 12 नवम्बर को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल करने के आरोप में पुलिस ने हाल ही में अपराधी मुन्ना राय को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दे कि पत्थर व्यवसायी को कीडनैप कर लिया गया था  और लगातार फिरौती की मांग की जा रही थी. 

मामले की पूरी जानकारी देते हुए दुमका परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक सुदर्शन मंडल ने ट्वीट कर आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी दी है और फिर उन्होंने बताया कि कुख्यात बदमाश मुन्ना राय को गिरफ्तार करने के साथ पुलिस ने उसके सहयोगी के रूप में कार्य कर रहे कथित पत्रकार उमेश सिंह को भी गिरफ्तार किया है. दोनों औऱ भी कई मामलों में नामजद है. 

उन्होंने बताया कि दोनों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है और मामले की जांच जारी है. फिलहाल व्यापारी का ईलाज जारी है. गौरतलब है कि आरोपी ने व्यापारी को कीडनैप कर लिया था औऱ लगातार रंगदारी की मांग कर रहे थे. मगर जब परिवार पैसा नहीं दे पाया तो आरोपी ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया था जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें