कीरोन पोलार्ड ने कहा, सुनील नारायण को वेस्टइंडीज की विश्व कप टीम में नहीं लिया जाएगा

कीरोन पोलार्ड ने कहा, सुनील नारायण को वेस्टइंडीज की विश्व कप टीम में नहीं लिया जाएगा

कीरोन पोलार्ड ने कहा, सुनील नारायण को वेस्टइंडीज की विश्व कप टीम में नहीं लिया जाएगा

शारजाह: वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की तरफ से अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद स्पिनर सुनील नारायण को टी20 विश्व कप के लिये कैरेबियाई टीम में नहीं लिया जाएगा. तैतीस वर्षीय नारायण ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ चार विकेट लेने के अलावा बल्लेबाजी में भी कमाल दिखाया. यूएई चरण में उन्होंने आठ मैचों में 11 विकेट लिये हैं लेकिन उन्होंने अगस्त 2019 से अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है जिससे मौजूदा चैंपियन वेस्टइंडीज ने उन्हें विश्व कप के लिये टीम में नहीं रखा.

टीम में बदलाव करने की आईसीसी की समयसीमा शुक्रवार को समाप्त हो रही है. पोलार्ड ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से कहा कि अगर मैं टीम में उसको शामिल नहीं करने के कारणों पर बात करता हूं तो इसे तोड़ मरोड़कर पेश किया जा सकता है.  उन्होंने कहा कि बेहतर है कि हम उन 15 खिलाड़ियों पर ध्यान दें तो जो अभी हमारे पास है. यह हमारे लिये अधिक महत्वपूर्ण है. हमें इस पर काम करना होगा कि क्या हम इन खिलाड़ियों के साथ अपने खिताब का बचाव कर सकते हैं. पोलार्ड ने कहा कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता. इस पर काफी कुछ कहा जा चुका है. मुझे लगता है कि उसको टीम में शामिल नहीं करने के कारण तभी बता दिये गये थे. व्यक्तिगत तौर पर मैं सुनील नारायण को एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर से पहले अच्छा दोस्त मानता हूं. हम साथ में खेलते हुए बड़े हुए. वह विश्वस्तरीय क्रिकेटर है.

पोलार्ड हालांकि आंद्रे रसेल को अपनी टीम में चाहते हैं जो चोटिल होने के कारण 26 सितंबर से आईपीएल का कोई मैच नहीं खेल पाये हैं. उन्होंने कहा कि हमें उसे देखने का मौका नहीं मिला है. हमें रिपोर्ट मिली है कि वह क्या कर रहा है. मैं अभी यह नहीं कह सकता कि उसे क्या करना चाहिए और क्या नहीं. वह हमारी टीम का महत्वपूर्ण सदस्य है और हम उसे शत प्रतिशत फिट देखना चाहते हैं, लेकिन हमारे सामने जैसी भी परिस्थितियां होगी हमें उनके अनुसार खेलना होगा. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें