Kiran Kher ने Karan Johar को कहा अनारकली, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

मुंबई : किरण खेर (Kiran Kher) और करण जौहर (Karan Johar) का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों की मौज मस्ती नजर आ रहे है जो दर्शकों का दिल जीत रही है. करण जौहर (Karan Johar) की खिंचाई करते हुए किरण यहां उन्हें बहुत सी बातें बोल रही हैं. दोनों अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में पहुंचे थे जहां से इनका यह वीडियो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है.

करण जौहर (Karan Johar) ने किरण (Kiran) के साथ अपनी प्यारी नोकझोंक का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में करण जौहर, किरण की रेड ड्रेस पर कमेंट करते हैं इसके बाद किरण उन्हें बहुत सी बातें कही है.

वीडियो में किरण खेर (Kiran Kher) करण से कहती हैं कि पहले अपनी फोटो ले ले. तभी करण कहते हैं कि आंटी करवा चौथ के लिए लेट हो गई हैं. यह सुनकर किरण कहती हैं कि तू जिस तरह के कपड़े पहन कर आया हैं ना अंदर जाकर मुजरा होने वाला है. आगे किरण कहती हैं यहां से ऐसे निकलता है वहां से वैसे निकलता इतनी नजाकत है तुझमें जितनी किसी औरत में भी नहीं है. इसके बाद दोनों एक दूसरे को ताने मारते हुए अपने कपड़ों की तारीफ करते हैं.

इन दोनों सितारों की वीडियो पर फैंस सहित बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट किया है और अपना प्यार लुटाया है. किरण खेर (Kiran Kher) का ये मस्ती भरा अंदाज इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर भी कई बार दिखाई दिया है.