किशनगढ़ विधायक ने स्वास्थ्य केंद्र का किया लोकार्पण

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/09/29 05:09

किशनगढ़ (अजमेर)। शहरी क्षेत्र में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन योजना के अंतर्गत स्वीकृत 3 शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहित सुरसुरा में बने स्वास्थ्य केंद्र का लोकार्पण शनिवार को किशनगढ़ विधायक और सभापति ने किया। शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र केशव नगर वार्ड नंबर 9 कृष्णापुरी बजरंग कॉलोनी एवं चेनपुरिया में बनाए गए प्रत्येक के निर्माण पर 75लाख रुपये खर्च हुआ है।

लोकार्पण के दौरान क्षेत्र वासियों ने विधायक भागीरथ चौधरी को अस्पताल में फैली अव्यवस्थाओं से अवगत कराया। गत दिनों उप स्वास्थ्य केंद्र में महिला चिकित्सक की लेटलतीफी से परेशान क्षेत्रवासियों ने अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया था। इस बात को लेकर क्षेत्रवासियों ने विधायक के समक्ष नाराजगी भी जताई। क्षेत्रवासियों ने बताया कि, "महिला चिकित्सक प्रीति मित्तल रजिस्टर में फर्जी हस्ताक्षर कर वेतन उठा रही है।" जिस पर विधायक भागीरथ चौधरी ने सीएमएचओ डॉक्टर के.के. सोनी को आड़े हाथों लेकर जमकर खरी-खोटी सुनाई। विधायक चौधरी ने कहा कि, "मिलीभगत के खेल के चलते सभी चिकित्सक अपनी मनमर्जी कर रहे है। बिना ड्यूटी पर आए 40000 और 15000 मकान का किराया उठा रहे है।"

विधायक चौधरी ने कहा कि, "इसकी जांच आगे तक करवाई जाएगी और जो दोषी चिकित्सक है उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।" इतना ही नहीं विधायक चौधरी ने राजकीय नारायण अस्पताल में तैनात प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर नरेश मित्तल को भी फोन पर जमकर लताड़ लगाई। उप स्वास्थ्य केंद्र में तैनात महिला चिकित्सक डॉ. प्रीति मित्तल पीएमओ नरेश मित्तल की पत्नी है। जो हमेशा क्षेत्रवासियों को अपने पति की धौंस देती आई है और अस्पताल में समय पर नहीं पहुंचती है। विधायक चौधरी ने सीएमएचओ डॉ के.के. सोनी को चेतावनी देते हुए कहा कि, "अगर समय रहते व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ेगा।"

किशनगढ़ से संवाददाता इंद्रजीत की खबर 

संबंधित खबरें भी पढ़े : 
महिला चिकित्सक की लेट लतीफी पर फूटा लोगों का आक्रोश 
First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

छ बार वर्ल्ड चैम्पियन रही मेरीकॉम की नजर अब अगले ओलंपिक पर

छ बार वर्ल्ड चैम्पियन रही मेरीकॉम की नजर अब अगले ओलंपिक पर
में एग्जिट पोल्स पर भरोसा नहीं करता-दिग्विजय सिंह
कार चालकों के लिए यूनिक डस्टबिन , बीकानेर मेँ स्वच्छ भारत की अनूठी पहल
आम आदमी पार्टी ने उठाए EVM पर सवाल
लाडपुरा कांग्रेस प्रत्याशी गुलनाज बानो से फर्स्ट इंडिया की ख़ास बात
सोनिया गांधी का जन्मदिन आज, राहुल देने वाले हैं \'खास गिफ्ट\'
जानिए अंक ज्योतिष के अनुसार राजस्थान विधानसभा चुनाव की कुछ हॉट सीट के बारे में
loading...
">
loading...