मुंबई Kk Last Song Release: फैंस के चहेते के के का आखिरी गाना हुआ रिलीज, नम हुई चाहने वालों की आंखें

Kk Last Song Release: फैंस के चहेते के के का आखिरी गाना हुआ रिलीज, नम हुई चाहने वालों की आंखें

Kk Last Song Release: फैंस के चहेते के के का आखिरी गाना हुआ रिलीज, नम हुई चाहने वालों की आंखें

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर KK ने भले ही दुनिया को अलविदा कह दिया लेकिन अपने पीछे वो ढेरों गाने फैंस के लिए छोड़ कर चले गए हैं. 31 मई को कोलकाता में सिंगर का निधन हो गया था. उनके जाने के बाद उनका आखिरी गाना हाल ही में रिलीज हुआ है. Kk के फैंस के लिए यह गाना बहुत ही खास है. 

Kk का यह गाना पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की फिल्म शेर दिल: द पीलीभीत सागा में है. धूप पानी बहने दे नाम के इस गाने के सारे बोल गुलजार ने लिखे हैं. शांतनु मोइत्रा ने इसे कंपोज किया है. आवाज फैंस के चहेते सिंगर KK की है. पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी, सायनी गुप्ता कि यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Kk के फैंस के लिए ये गाना बहुत ही खास है और जब से यह रिलीज हुआ है अब तक इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. KK की शानदार आवाज और गुलजार के दमदार बोल इस गाने की खूबसूरती बढ़ा रहे हैं. गाना सुनकर फैंस काफी इमोशनल दिखाई दिए और हर जगह केके की तारीफ हो रही है. सभी यह कह रहे हैं कि लेजेंड कभी नहीं मरते. लोगों का कहना है कि अपनी आवाज के जरिए केके हमेशा सभी के दिलों में जिंदा रहेंगे. 

बता दें कि 31 मई को कोलकाता में एक कंसर्ट के दौरान KK की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया गया लेकिन तब तक कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो चुकी थी. अचानक से सिंगर के इस तरह से चले जाने की वजह से फैंस और परिवार सभी शॉक हो गए थे.

और पढ़ें