मुंबई KkK12: Rohit Shetty के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड है Erica Packard

KkK12: Rohit Shetty के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड है Erica Packard

KkK12: Rohit Shetty के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड है Erica Packard

मुंबई : रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) को लेकर इन दिनों काफी चर्चा चल रही है. शो में पार्टिसिपेट करने वाले सभी कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं एरिका पैकर्ड (Erica Packard) भी इस शो में दिखाई देने वाली हैं. लॉन्च इवेंट के दौरान First India Telly ने Erica Packard से बात की. 

शो में जाने को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि मैं इस शो को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं. शो के ऑफर पर कैसा रिएक्शन था इस पर एरिका (Erica) ने कहा कि जब मुझे ऑफर किया गया तब मैं काफी खुश हूं क्योंकि मैं यह करना चाहती थी लेकिन जब हम पिछले सीजन देखते हैं तो डर लगता है लेकिन मुझे करना था अब मैं करके रहूंगी. 

शो को कितना फॉलो किया है यह बताते हुए एरिका (Erica) ने कहा कि मैंने शो के पिछले सीजन देखे हैं. मेरे कुछ दोस्त शो में पार्टिसिपेट कर चुके हैं. उनसे पूछा गया कि कौन से दोस्त हैं तो उन्होंने बताया कि ॠत्विक धनजानी इनमें से एक है वह उनके काफी अच्छे दोस्त हैं. शो मे बेस्ट कंटेस्टेंट कौन लगा इस बात पर एरिका (Erica) ने कहा कि कोई भी बेस्ट नहीं है. हर दिन कोई ना कोई अच्छा परफॉर्म करता है, वह खुद को बेस्ट बताती दिखाई दी. 

शो में जाने से पहले फ्रेंड और फैमिली से क्या टिप्स लेकर जा रही है. इस पर एरिका (Erica) ने कहा कि पॉजिटिव रहना, हिम्मत ना हारना, जो होगा होता रहेगा प्रेशर नहीं लेना है इन सब चीजों के साथ शो में जा रही हूं. 

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की तारीफ करते हुए एरिका (Erica) ने कहा कि मैं बहुत एक्साइटेड हूं उनके साथ काम करने के लिए. वह कमाल के इंसान हैं शो के दौरान टास्क को लेकर उनका जुनून और प्रैंक की जो आदत है वह मुझे बहुत पसंद है.  और भी कई सारी बातें First India Telly से कही. जानने के लिए देखें पूरा इंटरव्यू.

और पढ़ें