close ads


जानिए हरियाणा राज्य में कोरोना के हालात, 2 नए मामले आये सामने, मरीजों की संख्या हुई 166

जानिए हरियाणा राज्य में कोरोना के हालात, 2 नए मामले आये सामने, मरीजों की संख्या हुई 166

चंडीगढ़: कोरोना वायरस का प्रकोप देशभर में थमने का नाम नहीं ले रहा है. यह आंकडा हर रोज बढता जा रहा है. देश के राज्य हरियाणा में शनिवार को 2 कोरोना के नए मामले सामने आये है. यहां पर मरीजों की संख्या 166 हो गई है. प्रदेश में पीएम मोदी के ऐलान के बाद 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है, वहीं लॉकडाउन को ओर आगे बढाया जा सकता है. आज देशभर के राज्यों से पीएम मोदी ने वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिये मुख्यमंत्रियों से बात की.  वहीं हर राज्य ने कोरोना को लेकर पीएम मोदी को फीडबैक दिया. करीब करीब सभी राज्यों ने लॉकडाउन बढाने का पीएम मोदी से आग्रह किया. 

कोरोना से जंग जीती:
हरियाणा के कई जिलों में 21 मरीज ठीक होकर अपने घर पहुंच चुके है. गुरुग्राम के 9 कोरोना के पॉजिटिव मरीज जंग जीतकर अपने घर जा चुके है. पानीपत में 4 लोग कोरोना की बीमारी से ठीक हो गए है. वहीं फरीदाबाद में 5 लोग ठीक हुए. हिसार, सोनीपत और पलवल में 1-1 मरीज कोरोना से ठीक हो गए है. 

इंडियन आर्मी ने सिखाया पाकिस्तान को सबक, सीमा पार आतंकी अड्डों को किया तबाह

हरियाणा में बढे मरीज:
हरियाणा में शनिवार को पलवल और फरीदाबाद में 1-1 मामला कोरोना का सामने आया है. यहां पर मरीजों का कुल आंकड़ा 29-29 पहुंच गया है. फरीदाबाद में एक मेडिकल स्टोर चालक ही कोरोना पॉजिटिव आने से परेशानी ओर बढ गई है. मेडिकल स्टोर संचालक के सम्पर्क में आये हुए लोगों की चिकित्सा विभाग हिस्ट्री तलाश में जुटने गया है. वहीं एक राहत की खबर भी है, यहां से कुछ मरीज ठीक हुए है. 

मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 166:
हरियाणा के नूंह जिले में सबसे ज्यादा मरीज सामने आये है. यहां पर 38 कोरोना के पॉजिटिव केस मिले है. वहीं बात करें गुरुग्राम की तो यहां पर 32 कोरोना पॉजिटिव मिले है. पलवल और फरीदाबाद में 29-29 कोरोना संक्रमित व्यक्ति है. अगर बात करे पानीपत जिले की तो यहां पर 4 कोरोना पॉजिटिव है. वहीं अम्बाला में 7 कोरोना संक्रमित मिले है. 

Coronavirus Updates: राजस्थान में कोरोना के 99 नए मामले आए सामने, पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ पहुंचा 678

भिवानी में 2 कोरोना पॉजिटिव:
वहीं बात करें भिवानी और कैथल जिले की तो यहां पर 2-2 कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिले है. सिरसा में 3 लोग कोरोना से संक्रमित है. वहीं पंचकूला में 5, हिसार में 2 लोग कोरोना से संक्रमित है. झज्जर (बहादुरगढ़) में एक कोरोना का मामला सामने आया है. 

करनाल में 5, सोनीपत में 3 कोरोना के मरीज:
प्रदेश के करनाल जिले में कोरोना के 5 मामले सामने आये है, जबकि सोनीपत में 3 कोरोना के मरीज मिले है. वहीं रोहतक, जींद, फतेहाबाद, चरखी दादरी में कोरोना के एक-एक मरीज सामने आये है. 

और पढ़ें