मुंबई Koffee With Karan 7: Janhvi Kapoor ने खोला Sara Ali Khan और उनकी दोस्ती का गहरा राज

Koffee With Karan 7: Janhvi Kapoor ने खोला Sara Ali Khan और उनकी दोस्ती का गहरा राज

Koffee With Karan 7: Janhvi Kapoor ने खोला Sara Ali Khan और उनकी दोस्ती का गहरा राज

मुंबई : करण जौहर (Karan Johar) का फेमस चैट रियलिटी शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) का सातवां सीजन एक बार फिर कॉफी की चुस्कियों और ढेर सारे सीक्रेट के साथ वापस आ गया है. शो का पहला एपिसोड काफी शानदार रहा और दूसरे एपिसोड में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) दिखाई देने वाली हैं. दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड की बेस्टीज कही जाने वाली सारा अली खान और जान्हवी कपूर अपनी स्टाइल, समझदारी और एडवेंचर के साथ ढेर सारी स्टोरी शेयर करती दिखाई देंगी. शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) उनके जीवन और काम के बारे में बात करते हुए कई सारी बातों का खुलासा करेंगे. इस एपिसोड में यह भी पता लगने वाला है कि किस तरह से दोनों अदाकारा ने एक दूसरे की पड़ोसी बनकर दोस्ती पर मुहर लगा चुकी हैं. 

शो का जो प्रोमो सामने आया है उसमें करण जौहर (Karan Johar) दोनों से उनकी फेमस दोस्ती के बारे में पूछते दिखाई दे रहे हैं. जिसके जवाब में जान्हवी (Janhvi) ने कहा कि बहुत से लोग हमें कहते हैं कि हम एक दूसरे की अनजानी बातें सामने लेकर आते हैं. दोनों दोस्त कैसे बने इस बारे में बताते हुए जान्हवी ने कहा कि हम गोवा में पड़ोसी थे और हम दोनों का ही एक कॉमन फ्रेंड था, फिर हमने बात करना शुरू की और सुबह 8 बजे तक बात करते रहे. सारा (Sara) ने बताया कि गोवा में रहने, काम, परिवार और हॉबी इसके बारे में बात करते हुए अचानक ही पूरी रात खत्म हो गई. 

इस दौरान जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) यह कहती दिखाई दी कि डिज्नीलैंड की यात्रा के दौरान वह सारा से बहुत इंप्रेस हुई थी. जान्हवी ने बताया कि सारा (Sara) हर लाइन तोड़ते हुए मस्त तरीके से आगे बढ़ती चली गई और साथ में मुझे भी ले गई. उसकी वजह से मुझे कहीं भी इंतजार नहीं करना पड़ा और यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी जर्नी थी. ये एपिसोड गुरुवार की शाम 7:00 बजे डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर आने वाला है.

और पढ़ें