मेलबर्न कोहली का लंबे समय तक खेलना टेस्ट क्रिकेट के लिए अच्छा: वार्न  

कोहली का लंबे समय तक खेलना टेस्ट क्रिकेट के लिए अच्छा: वार्न  

कोहली का लंबे समय तक खेलना टेस्ट क्रिकेट के लिए अच्छा: वार्न  

मेलबर्न: महान स्पिनर शेन वार्न ने विराट कोहली की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा है कि उन्होंने मौजूदा टीम में आत्मविश्वास भर दिया है और उम्मीद जताई कि भारतीय कप्तान लंबे समय तक खेलता रहेगा क्योंकि यह टेस्ट क्रिकेट के लिए अच्छा है. भारत ने ओवल में चौथे टेस्ट में इंग्लैंड को 157 रन से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 की अजेय बढ़त बना ली है.

वार्न ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा कि वे उसकी ओर देखते हैं. उसे सभी खिलाड़ियों का सम्मान हासिल है. वे उसका समर्थन करते हैं और वे उसके लिए खेलते हैं. कप्तान के लिए यह महत्वपूर्ण है कि टीम उसके लिए खेले. मुझे लगता है कि विराट जिस तरह स्वयं को पेश करता है उसके लिए हम सभी को उसे शुक्रिया विराट कहना चाहिए.

उन्होंने कहा कि उसने जिस तरह टीम की अगुआई की, उसने उनमें आत्मविश्वास भरा, आत्मविश्वास खेल का इतना महत्वपूर्ण हिस्सा है. अगर आपके अंदर आत्मविश्वास नहीं है तो आप सफल नहीं हो पाओगे, फिर आप चाहे कितनी भी अच्छी टीम क्यों ना हो. वार्न ने कहा कि कोहली ने अपनी टीम में आत्मविश्वास भरा और यह देखना शानदार रहा. जब तक हमारे पास विराट है टेस्ट क्रिकेट कामयाब रहेगा. निवेदन है कि लंबे समय तक खेलते रहो.

कोहली भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान हैं. भारत ने उनके नेतृत्व में 65 मैचों में से 38 में जीत दर्ज की है.  (भाषा) 

और पढ़ें