close ads


कोटा ACB की रामगंजमंडी में बड़ी कार्रवाई, नगरपालिका ईओ पंकज मंगल एक लाख की घूस लेते ट्रैप

रामगंजमंडी(कोटा): एसीबी कोटा देहात की टीम ने देर रात बड़ी कार्रवाई करते हुए रामगंजमंडी नगरपालिका अधिशासी अधिकारी पंकज मंगल को एक लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ ट्रैप किया है. साथ ही पालिका अध्यक्ष हेमलता शर्मा के पुत्र सौरभ शर्मा को रिश्वत की संलिप्ता पाए जाने व आरोपी के मित्र भवानीसिंह को  रिश्वत में ली गई राशि को जलाकर नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. एसीबी की कार्रवाई सीआई वासुदेव सिंह की अगुवाई में की गई. 

जम्मू-कश्मीर: मनोज सिन्हा होंगे नए उपराज्यपाल, जीसी मुर्मू का इस्तीफा स्वीकार 

16 जुलाई को एसीबी में शिकायत दर्ज कराई:  
सीआई वासुदेव सिंह के मुताबिक फरियादी अखलेश गर्ग ने 16 जुलाई को एसीबी में शिकायत दर्ज कराई की उसकी पत्नी के नाम के बाजार नम्बर एक मे भूखण्ड है जिस पर निर्माण कार्य की पालिका से स्वीकृति देने की एवज में 4 लाख रुपए की रिश्वत मांगी गई थी. जिसमे से उसने पालिका अध्यक्ष  के पुत्र सौरभ शर्मा को डेढ़ लाख रुपये दे दिए तथा उसे स्वीकृति भी जारी हो गई पर बकाया पैसे देने के लिए पालिका ईओ पंकज मंगल उस पर दबाव बना रहा था तथा उसके निर्माण कार्य पर लाल क्रॉस लगा कर कार्य रुकवा दिया. 

Horoscope Today, 6 August 2020: गुरुवार को चमकेंगे इन पांच राशि वालों के सितारे, करें ये उपाय  

देर रात 12 बजे रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार: 
एसीबी ने सत्यापन कर देर रात 12 बजे सुविधा नगर में स्तिथ एक फ्लैट में रिश्वत लेते रंगे हाथ ईओ पंकज मंगल को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पालिका अध्यक्ष के पुत्र सौरभ शर्मा व ईओ पंकज मंगल के मेड़ता नागौर के मित्र भवानी सिंह को भी गिरफ्तार किया है. 

...फर्स्ट इंडिया के लिए कोटा से भंवर सिंह चारण की रिपोर्ट 

...साबिर खान, स्थानीय संवाददाता रामगंजमंडी 

और पढ़ें