Kota: ठीक है दोस्तों, अलविदा, चलते हैं अब, यह शब्द बोलकर फंदे से झूला युवक, फेसुबक पर किया लाइव

Kota: ठीक है दोस्तों, अलविदा, चलते हैं अब, यह शब्द बोलकर फंदे से झूला युवक, फेसुबक पर किया लाइव

कोटा: ठीक है दोस्तों, अलविदा, चलते हैं अब, यह शब्द बोल और वह झूल गया फंदे पर. जी हां, कोटा में एक शख्स ने फेसुबक पर लाइव (Live on Facebook) करते हुए अपनी मौत को गले लगाया है. कोटा के कुन्हाड़ी थाना इलाके सकतपुरा में रहने वाले 38 वर्षीय मनीष सिंह ने अपने कमरे फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मनीष ने आत्महत्या के वक्त फेसुबक पर लाइव किया और देखते ही देखते फंदे पर झुल गया. करीब 10 मिनट तक वह फंदे पर लटका रहा. 

शुरुआत के एक मिनट में ही उसकी सांसे उखड़ चुकी थी. जब परिजनों को फेसबुक लाइव से ही इसका पता चला तो वह कमरे में पहुंचे और फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए. जहां ड्यूटी डॉक्टर्स ने मनीष को मृत घोषित कर दिया. मनीष ने फेसबुक पर आकर आत्महत्या क्योंकि और वह किस वजह से परेशान था, इसकी पुख्ता वजह तो सामने नहीं आई है. 

मनीष बेरोजगार चल रहा था और वह नशा भी करता था: 
वहीं कुन्हाड़ी थाने के सब इंस्पेक्टर लक्ष्मणलाल मेहरा के मुताबिक परिजनों से ली गई जानकारी में पता चला है कि युवक मनीष बेरोजगार (Unemployed) चल रहा था और वह नशा भी करता था. संभवत उसने बेरोजगारी और नशे की लत के कारण आत्महत्या की हैं. फिलहाल पुलिस ने मृतक मनीष के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

और पढ़ें